दिल्ली

delhi

जानिए कहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिरंगे की जगह फहराया पार्टी का झंडा?

By

Published : Aug 15, 2021, 4:31 PM IST

असम के ढालपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय ध्वज की जगह अपनी पार्टी का झंडा फहराने का मामले सामने आया है. तिरंगे का अपमान कर अपनी पार्टी का झंडा फहराए जाने को लेकर लोगों में आक्रोश है.

तिरंगे की जगह फहराया पार्टी का झंडा
तिरंगे की जगह फहराया पार्टी का झंडा

गुवाहाटी : जहां एक तरफ पूरा देश 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence day) का जश्न मना रहा है, वहीं मोदी सरकार ने भी देश भर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का एलान किया. इस अवसर पर देश में विभिन्न कार्यक्रमों की श्रृंखला आयोजित की जा रही है.

इस बीच असम के ढालपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय ध्वज की जगह अपनी पार्टी का झंडा फहराने का मामले सामने आया है.

तिरंगे का अपमान कर अपनी पार्टी का झंडा फहराए जाने को लेकर लोगों में आक्रोश है.

बता दें कि यह घटना लखीमपुर के ढालपुर में हुई, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढालपुर हायर सेकेंडरी स्कूल (Dhalpur Higher Secondary School) में पार्टी का झंडा फहराया.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिरंगे की जगह फहराया पार्टी का झंडा

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर भाजपा द्वारा पार्टी का झंडा फहराए जाने से स्थानीय लोग नाराज हैं. स्थानीय युवकों ने भाजपा नेताओं के इस कृत्य का विरोध किया.

पढ़ें - अवंतीपोरा : सेना ने 50 फीट लंबा तिरंगा फहराकर मनाया स्वतंत्रता दिवस

गुस्साए स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता अरूप बारा (BJP leader Arup Bara) और ढालपुर ग्राम पंचायत अध्यक्ष (Dhalpur village panchayat president ) मिंटू दास ( Mintu Das) की कड़ी निंदा की.

गौरतलब है कि नारायणपुर के भाजपा युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) की ओर से ढालपुर हायर सेकेंडरी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम (Independence Day programme) का आयोजन किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details