दिल्ली

delhi

भाजपा ने कैंपेन वीडियो में बिना इजाजत लगाई कांग्रेस सांसद की पत्नी की तस्वीर

By

Published : Mar 31, 2021, 2:33 PM IST

तमिलनाडु में प्रचार को लेकर भाजपा की जमकर फजीहत हो रही है. भाजपा की तमिलनाडु यूनिट ने ट्विटर पर प्रचार से संबंधित एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें कांग्रेस के सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम की तस्वीर का उपयोग किया गया था .

कांग्रेस सांसद की पत्नी
कांग्रेस सांसद की पत्नी

चेन्नई:तमिलनाडु में छह अप्रैल को मतदान है. इसके लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. भाजपा इस बार भी अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन कर चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही है. वहीं, इस बीच तमिलनाडु में प्रचार को लेकर भाजपा की जमकर फजीहत हो रही है. भाजपा की तमिलनाडु यूनिट ने ट्विटर पर प्रचार से संबंधित एक वीडियो पोस्ट किया.

इस वीडियो में जिस महिला कलाकार को दिखाया गया वो कांग्रेस के सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम की है. जब इस बात का खुलासा हुआ तो भाजपा ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो को हटा दिया. तमिलनाडु कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि भाजपा ने श्रीनिधि की तस्वीर बिना उनकी इजाजत के इस्तेमाल की है.

कांग्रेस सांसद की पत्नी की तस्वीर

पढ़ें : कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से राहत, विदेश जाने की मिली अनुमति

कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने भी ट्विटर पर इस जानकारी को साझा किया. बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम एक आर्टिस्ट हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details