दिल्ली

delhi

बंगाल के बारे में झूठी कहानी गढ़ने का प्रयास कर रही भाजपा : टीएमसी

By

Published : Dec 22, 2020, 7:30 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में विकास ठप पड़ने के आरोपों को खारिज करते हुए टीएमसी ने कहा है कि भाजपा पश्चिम बंगाल के बारे में झूठी कहानी गढ़ने का प्रयास कर रही है.

सौगत रॉय
सौगत रॉय

कोलकाता :तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में विकास ठप पड़ने के आरोपों को खारिज कर दिया है. सत्तारूढ़ टीएमसी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल के बारे में एक झूठी कहानी गढ़ने का प्रयास कर रही है.

केंद्रीय गृह मंत्री द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए टीएमसी के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय ने कहा कि पश्चिम बंगाल ने जीडीपी, औद्योगिक उत्पादन, प्रति व्यक्ति आय, ग्रामीण सड़कों के निर्माण और अन्य क्षेत्रों में प्रभावशाली प्रदर्शन किया है.

अमित शाह ने हाल ही में दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि टीएमसी के शासन में बंगाल पिछड़ गया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को इसका जवाब देते हुए कहा था कि अमित शाह झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा धोखेबाजों की पार्टी है.

पढ़ें- शाह का टीएमसी को बंगाल से उखाड़ने का प्रण, कहा- चुनाव तक अकेली रह जाएंगी 'दीदी'

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने आज उद्योग, ग्रामीण सड़क विकास, बिजली आपूर्ति, शिक्षा, व्यापार और स्वास्थ्य पर आंकड़े प्रस्तुत करते हुए कहा कि अमित शाह द्वारा दी गई जानकारी गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details