दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद कार्यकर्ता मनाएंगे होली : निखिल आनंद

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने बंगाल चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में जीत के जश्न के साथ ही होली का त्योहार मनाएंगे.

By

Published : Mar 22, 2021, 10:49 PM IST

भाजपा दफ्तर में सन्नाटा
भाजपा दफ्तर में सन्नाटा

पटना:पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की साख दांव पर है. चुनाव के मद्देनजर भाजपा दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है. बिहार से सैकड़ों की तादाद में नेता और कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल में कैंप कर रहे हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में जीत के जश्न के साथ ही होली का त्योहार मनाएंगे.

बंगाल चुनाव पर प्रतिक्रिया.

पश्चिम बंगाल चुनाव में विजय प्राप्त करने के लिए भाजपा नेताओं ने एड़ी चोटी एक कर दिया है. चुनाव में बिहार भाजपा की भूमिका अहम है. 8 जिलों में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं को लगाया गया है. होली त्योहार के बावजूद पश्चिम बंगाल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा नेता वहां पसीना बहा रहे हैं.

पढ़ें-सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना सांसद पर धमकी देने का लगाया आरोप

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव हमारे लिए बड़ी चुनौती है और हम वहां हर हाल में जीत हासिल करेंगे. ममता बनर्जी को वहां की जनता सबक सिखाने के लिए तैयार है. बिहार से भी सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता और नेता वहां गए हैं और हम जीत के जश्न के साथ होली मनाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details