दिल्ली

delhi

बीजेपी के सांप-सीढ़ी खेल में केजरीवाल सरकार सांप तो केंद्र की योजना सीढ़ी

By

Published : Oct 17, 2021, 10:09 PM IST

दिल्ली में होने वाले MCD चुनाव से पहले दिल्ली BJP ने झुग्गी सम्मान यात्रा की शुरुआत कर दी है. इसी के अंतर्गत रविवार को BJP ने गरीब बच्चों के बीच सांप-सीढ़ी बांटी. ये सांप-सीढ़ी कुछ खास है... पढ़िए पूरी खबर.

ि
dि

नई दिल्ली :राजधानी में अगले साल होने वाले दिल्ली नगर निगम के चुनाव से पहले ही राजनीति शुरू हो गई है. झुग्गी सम्मान यात्रा में रविवार को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने वसंत विहार के झुग्गियों में रहने वाले बच्चों को लूडो को तोहफे के रूप में दिया. बता दें कि लूडो के अंदर केजरीवाल समेत उनके मंत्रियों और आप के कई बड़े नेताओं को सांप के रूप में दर्शाया गया है. वहीं केंद्र सरकार की नीतियों को सीढ़ी के रूप में दिखाया गया है.

दिल्ली बीजेपी का प्रदेश नेतृत्व इन दिनों हर रोज नए-नए कार्यक्रम करके जनता के बीच में जाकर आने वाले साल में MCD चुनाव से पहले अपनी पकड़ के साथ-साथ अपने खोए वोट बैंक को भी हासिल करने का हर संभव प्रयास कर रहा है. इसी कड़ी में आज दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने वसंत विहार की झुग्गियों में झुग्गी सम्मान यात्रा के तहत कार्यक्रम किया. जहां झुग्गियों में रहने वाले लोगों का सम्मान किया गया और लोगों के दुख दर्द के अलावा परेशानियों को भी उठाया गया.

दिल्ली BJP ने शुरू की झुग्गी सम्मान यात्रा.

वसंत विहार के झुग्गियों में निकाली गई झुग्गी सम्मान यात्रा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा गरीब बच्चों को लूडो का खेल तोहफे के रूप में दिया गया. यह लूडो का खेल इसलिए भी खास था, क्योंकि लूडो के अंदर सांप के रूप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके सभी मंत्रियों के साथ-साथ आप के कुछ बड़े नेताओं को दर्शाया गया था, जबकि केंद्र सरकार द्वारा जो जन कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई हैं उन योजनाओं को सीढ़ी के रूप में दिखाया गया है.

आदेश गुप्ता ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके सभी मंत्री दिल्ली में सांप बनकर बैठे हुए हैं और केंद्र सरकार द्वारा जनकल्याण में शुरू की गई योजनाओं के लाभ को दिल्ली की गरीब जनता तक पहुंचने नहीं दे रहे हैं. सांप सीढ़ी के खेल के माध्यम से दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के घोटालों और गुमराह करने वाली घोषणाओं को भी सांप के रूप में दर्शाया है जो दिल्ली के गरीब आदमी को डस रहे हैं और उसे आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं.

पढ़ेंःदिल्ली में पकड़े गए आतंकी का बिहार से जानिए क्या है कनेक्शन, चौंकाने वाले हुए खुलासे

ABOUT THE AUTHOR

...view details