दिल्ली

delhi

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा 12 जुलाई से गोवा के दाैरे पर

By

Published : Jul 10, 2021, 5:28 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा 12 जुलाई से दाे दिवसीय गोवा की यात्रा पर रहेंगे. नड्डा के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी सी टी रवि भी होंगे.

भाजपा
भाजपा

पणजी : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा 12 और 13 जुलाई को गोवा की यात्रा करेंगे तथा इस दौरान वह पार्टी की विभिन्न शाखाओं के साथ बैठकें करेंगे. राज्य में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि सत्तारूढ़ दल का तत्काल ध्यान अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले (पार्टी) संगठन को मजबूत करना है. नड्डा के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष (BJP National General Secretary B L Santosh) और पार्टी के प्रदेश प्रभारी सी टी रवि भी होंगे, जो फरवरी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

भाजपा गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेत तनवडे ने कहा कि पार्टी किसी भी वक्त, यहां तक कि कल भी चुनाव के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि नड्डा पार्टी की विभिन्न सांगठनिक शाखाओं, विधायक दल, जिला समितियों के अध्यक्ष और महासचिवों, विभिन्न मंडलों के प्रभारियों, सोशल मीडिया प्रकोष्ठ एवं अन्य के साथ बैठक करेंगे.

उन्होंने कहा कि चुनाव में अभी छह महीने का वक्त है इसलिए पार्टी ने टिकट बंटवारे पर फैसला नहीं किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा संसदीय बोर्ड विधानसभा क्षेत्रों में सर्वेक्षण के बाद उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम फैसला करेगा.

इसे भी पढ़ें :पंजाब की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा : बी एल संतोष

भाजपा ने 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव में कुल 40 विधानसभा सीटों में से 13 पर जीत दर्ज की थी, जबकि कांग्रेस ने 17 सीटों पर जीत हासिल की थी. हालांकि भाजपा, गोवा फॉरवर्ड ब्लॉक (जीएफपी), महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) एवं दो निर्दलीय विधायकों के सहयोग से मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में सरकार बनाने में सफल रही थी.
(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details