दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का होगा जोरदार स्वागत

भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को संसदीय दल की बैठक बुलाई है. यह बैठक सुबह 9:30 बजे शुरू होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शीतकालीन सत्र में पहली बार बीजेपी सांसदों को संबोधित करेंगे. इस संसदीय बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

By

Published : Dec 13, 2022, 1:53 PM IST

Updated : Dec 14, 2022, 7:00 AM IST

BJP parliamentary party meeting will be held tomorrow 14th December 2022Etv Bharat
Etv Bभाजपा संसदीय दल की बैठक कल होगीharat

नई दिल्ली:संसद के चल रहे शीतकालीन सत्र 2022 के दौरान भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक आज सुबह होने जा रही है. आज सुबह संसद भवन परिसर में होने जा रही भाजपा संसदीय दल की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा संसद के दोनों सदनों- लोकसभा और राज्यसभा के भाजपा के सभी सांसद शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में मिली अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत को लेकर बैठक में भाजपा के सभी सांसदों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया जाएगा.

संसदीय दल की बैठक में संसद के शीतकालीन सत्र के शेष दिनों को लेकर पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा होने की संभावना है. संसद सत्र के कामकाज, विपक्षी दलों द्वारा किए जा रहे हमले की काट और सरकार की उपलब्धियों को लेकर भी संसदीय दल की बैठक में चर्चा हो सकती है.

दरअसल, संसदीय दल की बैठक इसलिए भी काफी महत्वपूर्ण हो गई है, क्योंकि भाजपा ने अभी से ही 2024 में होने वाले आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि आज होने वाली संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से सीधा संपर्क स्थापित करने को लेकर भी महत्वपूर्ण गुरुमंत्र अपने सांसदों को दे सकते हैं.

बता दें कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के राज्यसभा के सभी सांसदों के साथ मंगलवार दोपहर को लंच पर बैठक की थी, जिसमें नड्डा ने अपने सांसदों को सदन की कार्यवाही के दौरान उपस्थित रहने और बढ़चढ़ कर संसदीय कार्यवाही में हिस्सा लेने की नसीहत दी थी.

पढ़ें:कांग्रेस ने राजीव गांधी फाउंडेशन का किया बचाव, चीनी फर्मों के अनुबंध पर उठाए सवाल

इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में हिमाचल प्रदेश और दिल्ली एमसीडी के चुनावों में हुई हार को लेकर भी मंथन किया जा सकता है. हाल ही में यह जानकारी भी सामने आई थी कि भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में हुई अपने ही नेताओं की बगावत से खासा नाराज है और इसी के चलते वह भविष्य में बागी नेताओं के लिए कड़े नियम बनाने वाली है.

आईएएनएस

Last Updated : Dec 14, 2022, 7:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details