दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मोदी बोले- कांग्रेस न सदन चलने देती है, ना चर्चा होने देती है

संसद में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हाे रही है. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के अलावा भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता माैजूद हैं.

By

Published : Jul 27, 2021, 10:19 AM IST

Updated : Jul 27, 2021, 11:25 AM IST

बैठक में पीएम मोदी हुए शामिल
बैठक में पीएम मोदी हुए शामिल

नई दिल्ली :संसद के मानसून सत्र-2021 के शुरू होने से पहले संसद भवन में भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हो रही है. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी समेत कई बीजेपी नेताओं ने हिस्सा लिया.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि आज प्रधानमंत्री ने उद्बोधन में आज़ादी के 75 साल पर कहा कि इस अवसर पर ज़नता ने हमें आशीर्वाद दिया है. जन-जन के दिन में और दिमाग में ये भाव उत्पन्न करने का अवसर है कि मैं देश के लिए कुछ करूं.

उन्होंने कहा कि 2047 में आज़ादी के 100 साल पूरे होंगे तब देश कहां पहुंच सकता है, इसके बारे में ज़नता से विचार लें. हर विधानसभा क्षेत्र में 2 कार्यकर्ताओं की जोड़ी बने जो 75 गांवों का दौरा करके एक कैप्सूल तैयार करे कि डिजिटल लिटरेसी से देश कहां तक पहुंचा और कहां तक पहुंच सकता है.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस न संसद चलने देना चाहती है और न ही चर्चा होने होने देना चाहती है. आजादी की 75वीं सालगिरह को सरकारी कार्यक्रम न बनाएं. इसके साथ-साथ उन्होंने यहा भी कहा कि इस कार्यक्रम में जन-जन की भागीदारी होनी चाहिए. पीएम ने कहा कि आजादी की 75वीं सालगिरह पर सांसदों को गांवों में 75 घंटे बिताना है.

बैठक को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि वैक्सीन की सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस शामिल नहीं हुई.

Last Updated : Jul 27, 2021, 11:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details