दिल्ली

delhi

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पहुंचे जौलीग्रांट एयरपोर्ट, सीएम धामी ने किया स्वागत

By

Published : Aug 20, 2021, 12:18 PM IST

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचते ही सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित तमाम नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं, बारिश के बावजूद भी कार्यकर्ताओं के जोश में कोई कमी देखने को नहीं मिली.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा

डोईवाला: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत सरकार के मंत्री व प्रदेश पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. जिसके वह सड़क मार्ग से हरिद्वार के लिए रवाना हो गए. वहीं, आज सुबह हो रही बारिश के बावजूद भी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पहुंचे थे. बारिश में उनका जोश देखते ही बन रहा था.

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का यह दो दिवसीय दौरा है. हालांकि, गुरुवार को वह अचानक परिवार संग अल्मोड़ा के जागेश्वर धाम पहुंचे. जहां उन्होंने सपरिवार महामृत्युंजय का पाठ और रुद्राभिषेक किया. यह नड्डा का निजी दौरा था. जिसके बाद वह कल ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे.

ये भी पढ़ें - वंशवादी राजनीति के कारण देश से खत्म हो रही कांग्रेस : भूपेंद्र यादव

हरिद्वार और देहरादून में होंगी बैठकें:उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर नड्डा संगठन से लेकर सरकार के मंत्रियों की अलग-अलग 11 बैठकों में शामिल होंगे. आज पहले दिन नड्डा प्रदेश पदाधिकारियों फिर सांसद और विधायकों के बाद कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सबसे पहले हरिद्वार जाएंगे. वहीं, इन बैठकों के संयोजन के लिए नेताओं की जिम्मेदारी तय कर दी गई है. यह कार्यक्रम शांतिकुंज के निकट एक होटल में होगा.

इन बैठकों में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि दो दिन तक चलने वालीं इन बैठकों में 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन होगा. साथ ही सांगठनिक बैठकों में नड्डा ‘सैनिकों का सम्मान और सैनिकों से संवाद’ और ‘संतों का आशीर्वाद’ इन दोनों कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details