दिल्ली

delhi

भाजपा सांसद सौमित्र खान ने करवाई थी अमित शाह के लंच की तैयारी ?

By

Published : Nov 6, 2020, 10:43 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह पिछले दो दिनों से प. बंगाल की यात्रा पर हैं. उन्होंने अलग-अलग जगहों का दौरा कर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का प्रयास किया है. इस दौरान उन्होंने आदिवासी परिवार के साथ खाना भी खाया. जिस परिवार ने शाह का खाना तैयार किया था, उसका कहना है कि उनके घर में जब खाना बनाया जा रहा था, तो भाजपा सांसद मौजूद थे.

लंच करते अमित शाह
लंच करते अमित शाह

बांकुरा : गृह मंत्री अमित शाह पिछले दो दिनों से प. बंगाल की यात्रा पर हैं. उन्होंने अलग-अलग जगहों का दौरा कर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का प्रयास किया है. इस दौरान उन्होंने आदिवासी परिवार के साथ खाना भी खाया.

बांकुरा में गुरुवार को अमित शाह विभीषण हंसदा के घर गए थे. उसके यहां खाना खाया था. उनके परिवार ने इसकी खास तैयारी की थी. अपने घर को सजाया था. इसे वीडियो में देखा जा सकता है. हालांकि, हंसदा से जब पूछा गया, तो उसने पूरी जानकारी नहीं दी. इन सामानों का इंतजाम किस तरह से किया गया, किसने मदद की, इस पर हसंदा ने चुप्पी बरत ली.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बहुत पूछे जाने पर हसंदा ने बताया कि भाजपा सांसद सौमित्र खान लगातार उनके साथ रहे. और जब खाना बनाया जा रहा था, तो वे इस दौरान लगातार उपस्थित रहे. वे देख रहे थे कि खाना किस तरह से बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

अमित शाह बिहार से रहे गायब, बंगाल में करेंगे कमाल !

ABOUT THE AUTHOR

...view details