दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने योग गुरु पर साधा निशाना, कही ये बात

गोंडा से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक योग गुरु पर निशाना साधा है. उन्होंने क्या कुछ कहा है चलिए जानते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Aug 20, 2023, 7:35 AM IST

मंच से यह बोले भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह.

गोंडा:जिले मेंशनिवार को उत्तर प्रदेश टेन्ट कैटर्स एंड डेकोरेटर वेलफेयर प्रदेश कार्यकारिणी का सम्मेलन आयोजित हुआ. इसमें कार्यक्रम में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों को संबोधित को करते हुए एक योग गुरु पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर भी निशाना साधा.

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि एक योग गुरु महर्षि पतंजलि का नाम लेकर अरबपति बन गए. उन्हीं महर्षि पतंजलि की यह तपोभूमि है. इसी देश में 700 रुपये में भी देशी घी मिल रही है और 4500 रुपये में भी मिल रहा है या तो 700 वाला घी गलत है या 4500 वाला गलत है.' उनका इशारा एक बड़े ब्रांड के देशी घी की ओर था.

राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए वह बोले कि नो एंट्री के कारण हमारे व्यापारियों को बहुत कष्ट होता है. अयोध्या जाने में हर तरफ से दिक्कत ही दिक्कत है. बाराबंकी और खलीलाबाद से आने में दिक्कत, नवाबगंज और सुलतानपुर से आने में दिक्कत, अयोध्या के चारो तरफ बैरियर लगे हुए हैं लेकिन, अयोध्या में कोई भीड़ नहीं है. इन बैरियर के चलते लोगों को वहां से गुजरने में काफी दिक्कत होती है.'

उन्होंने आगे कहा कि इस समय विकास के नाम पर व्यापारियों को दिक्कत हो रही है. इलाज के लिए जाने वाले मरीजों और तीमारदारों को भी परेशानी हो रही है. इस बात को कहने के लिए यह मंच इसलिए चुना है क्योंकि यह बात जहां पहुंचनी है वहां पहुंच जाएगी.

ये भी पढ़ेंःसांसद बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, राहुल गांधी और प्रियंका यूपी की किसी सीट से नहीं जीत पाएंगे लोकसभा चुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details