दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 12, 2021, 6:42 PM IST

ETV Bharat / bharat

कंगना रनौत के बयान का समर्थन नहीं किया जा सकता- BJP MLA

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत(Bollywood actress Kangana Ranaut ) के द्वारा देश की आजादी पर दिए बयान का जमकर विरोध हो रहा है. कंगना का साथ देने वाले भाजपा नेता राम कदम भी अब उनके बयान से दूरी बना ली है. बीजेपी(BJP) नेता ने कहा कि कंगना के बयान का समर्थन नहीं किया जा सकता है.

राम कदम
राम कदम

मुंबई: एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत के विवादित बयान के बाद अब बीजेपी नेता भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हमेशा कंगना का साथ देने वाले महाराष्ट्र से भारतीय जनता पार्टी के एमएलए(MLA) ने भी अब उनके बयान से दूरी बना ली है. बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा कि कंगना के बयान का समर्थन नहीं किया जा सकता है.

राम कदम ने कहा कि हमारे देश को जो आजादी मिली है, वह हजारों लोगों के बलिदान से नहीं बल्कि लाखों लोगों के बलिदान का परिणाम है. इसलिए, किसी व्यक्ति की स्वतंत्रता के संबंध में बयान का समर्थन नहीं किया जा सकता है. राम कदम घाटकोपर थाने में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आए थे. उस वक्त वह मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- हरिद्वार में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग, यूथ कांग्रेस ने पुलिस को दी तहरीर

हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित हुई बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा देश की आजादी पर दिए बयान का जमकर विरोध हो रहा है. थाने में शिकायत देकर कंगना रनौत के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की गयी है. ज्ञात हो कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में बयान दिया था कि देश को आजादी 2014 में मिली है. उससे पहले जो आजादी मिली थी वह सिर्फ एक भीख थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details