दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 15, 2023, 5:29 PM IST

Updated : Nov 16, 2023, 6:20 AM IST

ETV Bharat / bharat

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी नेताओं ने झोंकी पूरी ताकत, महादेव सट्टा ऐप को लेकर बघेल पर साधा निशाना

BJP leaders target Bhupesh Baghel छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ ही असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा और मनसुख मंडाविया ने भी छत्तीसगढ़ में प्रचार किया.

BJP leaders campaign in Chhattisgarh
बीजेपी नेताओं का छत्तीसगढ़ में प्रचार

महादेव सट्टा ऐप को लेकर बघेल पर साधा निशाना

बिलासपुर/ बलौदाबाजार/ कोरबा/रायपुर/सरगुजा:केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन बिलासपुर में सभाएं की. बेरला में अनुराग ठाकुर ने कहा कि ''जो कांग्रेस सरकार बहनों को 500 रुपए नहीं दे पाई, वो 15 हजार रुपए कहां से देगी.''भाजपा नेताओं ने महादेव एप को लेकर भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. भाजपा नेताओं ने कहा कि ''गरीब के बच्चों को कांग्रेस ने सट्टा खिलाने में लगा दिया. मुख्यमंत्री के संरक्षण में सट्टा चलता था. बहुत हुआ सट्टे का खेल, बाय बाय भूपेश बघेल. हर तरफ भ्रष्टाचार मतलब कांग्रेस सरकार.''

बलौदाबाजार में असम के सीएम की हुई सभा: बलौदाबाजार में हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि ''अगर मोदी प्रधानमंत्री नहीं होते तो अय्योध्या में रामलाल का मंदिर नहीं बन पाता. कांग्रेस को बाबर से प्रेम है, इसलिए वे बाबर के पीछे घूम रहें हैं.''

रायपुर में असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

भाटापारा में मनसुख मंडाविया की सभा: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन और उर्वरक मंत्री एवं प्रदेश चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया ने भी भाटापारा के लोकोत्सव मैदान में विशाल आमसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

अंबिकापुर में जेपी नड्डा ने की सभा:जेपी नड्डा ने अंबिकापुर में सभा की और कहा कि" आपकी संख्या मुझे आस्वस्त करती है कि आपने राजेश अग्रवाल को छत्तीसगढ़ विधानसभा में भेजने का निर्णय ले लिया है. तालियों की आवाज ये बता रही है, लेकिन ये चुनाव राजेश अग्रवाल जी का नही ये लड़ाई आपके सम्मान के है. एक तरफ भजपा है एक तरफ बेईमानी से ग्रसित कांग्रेस है, एक तरफ भाजपा है जो आपके हितों की रक्षा करती है, दूसरी तरफ कांग्रेस है जो आपके हक पर डंका डालती है, कांग्रेस पार्टी का मतलब है भ्र्ष्टाचार, धोखा, छलावा, भाजपा का मतलब है विकास, तरक्की, किसान को ताकत देना, महिलाओं का शसक्तीकरण.मैं आपको याद दिलाना चाहता हूँ कि कांग्रेस के टाइम में पंडुब्बी घोटाला, ऑगस्टा घोटाला, 2 जी घोटाला, कोयला घोटाला, चावल घोटाला हुआ. इन्होंने तीनों लोक में भ्रष्टाचार किया"

अमित शाह ने जांजगीर चांपा और कोरबा में की रैली: अमित शाह ने जांजगीर चांपा और कोरबा में रैली को संबोधित किया. केंद्रीय गृह मंत्री ने कांग्रेस और बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि" प्रदेश में सरकार बनी तो सबको मुफ्त में बारी बारी अयोध्या में रामलला के दर्शन करवाएंगे. छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को पूरी तरह से समाप्त कर देंगे, क्योंकि हमारी नीति और नीयत दोनों साफ है. इस बार 3 दिवाली मनाना है, एक मना चुके दूसरी 3 दिसंबर को कमल की सरकार बनने पर तीसरी 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर मनाएंगे."

कोरबा में अमित शाह की रैली

अमित शाह ने हाथी के हमले में प्रभावितों का मुआवजा बढ़ाने की बात कही: अमित शाह ने हाथी प्रभावित लोगों के मुआवजे को बढ़ाने की बात कही है. हाथी के हमले से मरने वालों को साढ़े 7 लाख रुपये का मुआवजा देंगे,भूपेश सरकार ने आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया है. इस सरकार के घोटाले हर ओर सुनाई देते हैं. अमित शाह ने मंच से 30 टका भूपेश कका का नारा लगवाया. इसके साथ ही महादेव एप घोटाले का भी जिक्र किया. शाह ने कहा कि जैसे सांड लाल कपड़ा देखकर भड़कता है अब वैसे ही महादेव का नाम सुन भूपेश कका भडकते हैं. इसके अलावा अमित शाह ने युवाओं को नौकरी देने का वादा किया और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को सेठजी कहकर संबोधित किया.

Amit Shah attacks Bhupesh बेमेतरा लव जिहाद का केंद्र बन गया है, सरकार कुंभकर्ण की नींद सो रही : अमित शाह
Rahul Gandhi Targets PM Modi मोदी की गारंटी का मतलब अदाणी की गारंटी, मोदी सरकार नहीं करवा रही कास्ट सेंसस : राहुल गांधी
JP Nadda in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में बीजेपी सत्ता में आयी तो बदलेगी आदिवासियों, किसानों और महिलाओं की तकदीर, युवाओं को मिलेगा रोजगार: जेपी नड्डा

नवागढ़ में अनुराग ठाकुर का बघेल सरकार पर प्रहार: नवागढ़ में आमसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने छतीसगढ़ सरकार पर घोटालों को लेकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर गोबर घोटाला, कोयला घोटाला, महादेव सट्टा घोटाला को लेकर कई सवाल दागे. अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि, "गंगाजल की कसम खाकर भी कांग्रेस ने शराब बंदी नहीं किया. अब इन्हे मां गंगा का श्राप लगेगा और कांग्रेस का प्रदेश से सफाया होगा. मुख्यमंत्री का कार्यालय ही पूरा सट्टाबाजी में लगा रहा. महादेव के श्राप से कांग्रेस का सफाया होगा."

दरअसल, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी के कई दिग्गज स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार पर जमकर प्रहार किया. महादेव सट्टा ऐप घोटाला, गोबर घोटाला, शराब बंदी सहित कई मुद्दों के लेकर बीजेपी ने भूपेश बघेल पर हमला बोला. साथ ही बीजेपी को वोट देने की अपील जनता से की. इधर, कांग्रेस के भी स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करने पहुंचे.

Last Updated : Nov 16, 2023, 6:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details