दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BJP नेता सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, बोले- अब नर्तकी भी देने लगी हैं श्राप

यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने फिर विवादित बयान दिया है. बीते दिनों राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन के भाजपा के सांसदों को श्राप देने वाले बयान पर उन्होंने पलटवार किया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि 'पहले आशीर्वाद या श्राप त्यागी, तपस्वी और साधक दिया करते थे अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं.'

By

Published : Dec 24, 2021, 2:57 PM IST

surendra singh  (Photo: ETV Bharat)
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (फोटो-ईटीवी भारत)

बलिया : बलिया में लगातार अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि यह कलयुग है, जहां पहले आशीर्वाद या श्राप त्यागी, तपस्वी और साधक दिया करते थे, अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं. यही असली कलयुग है.

विधायक ने बीते दिनों राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन के भाजपा के सांसदों को श्राप देने वाले बयान कि 'जल्द ही उनके बुरे दिन आने वाले हैं' पर पलटवार किया है. वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा 70 साल की उम्र में अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से शादी करने का उदाहरण देते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि लड़कियों की शादी की उम्र जरूर 21 वर्ष होनी चाहिए. लेकिन इसके साथ ही साथ एक और कानून बनना चाहिए कि 50 वर्ष के बाद पुरुषों और बुजुर्गों की भी शादी नहीं होनी चाहिए. यह भी एक सामाजिक कुरीति है. क्योकि हमारे नेता लोग, जैसे दिग्विजय सिंह को देखें ही होंगे वो 70 साल की उम्र में 25 साल की लड़की से शादी करते हैं.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय गृह राज्यमंत्री से हुई ब्लैकमेलिंग, स्पेशल सेल ने पकड़े गैंग के पांच सदस्य

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार दोनों पर विचार कर रही है और यह होना भी चाहिए. सरकार शुद्ध रूप से लड़कियों को सशक्त, समर्थवान और सबल बनाने के उद्देश्य से ऐसा कर रही है. मैं इसका स्वागत कर रहा हूं.

बता दें कि समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने अपनी पुत्रवधू के जिक्र पर बीजेपी सांसदों को गुस्से में कहा था, कि मैं आपको श्राप देती हूं, आपके बुरे दिन आने वाले हैं. दरअसल पनामा पेपर्स लीक मामले में जया बच्चन की पुत्रवधू और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रवर्तन निदेशालय ने करीब 5 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details