दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कैलाश विजयवर्गीय को शूर्पणखा वाले बयान पर मिला मानहानि का नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

मध्यप्रदेश में इन दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के दिए बयान पर शोर मचा हुआ है. लगातार विरोध के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा गया है. जिसमें उनसे माफी मांगने की बात कही गई है.

By

Published : Apr 10, 2023, 6:24 PM IST

Kailash Vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय

विजयवर्गीय को मिला नोटिस

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों युवतियों के कपड़ों को लेकर कटाक्ष किया था. जिसके बाद प्रदेश भर की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अलग-अलग जिलों में विजयवर्गीय के बयान के खिलाफ प्रदर्शन कर पुतला फूंक रहे हैं. वहीं मामले में अब कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ एक मानहानी नोटिस जारी किया गया है. जिसमें उनसे माफी मांगने की बात कही गई. देखना होगा कि कैलाश विजयवर्गीय नोटिस का जवाब किस तरह से देते हैं.

कैलाश विजयवर्गीय को मिला नोटिस

विजयवर्गीय के खिलाफ मानहानि नोटिस: इंदौर की महिला कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी डागा ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का राजवाड़ा पर पुतला भी जलाया. वहीं अब महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्ष साक्षी डागा ने अपने एडवोकेट सौरभ मिश्रा के माध्यम से एक मानहानि का नोटिस भी तैयार किया है. जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को 3 दिन में माफी मांगने को लेकर बात कही गई है. यदि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय तीन दिन में माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ अभियोजन की कार्रवाई भी की जाएगी. साथ ही 3 पन्ने के नोटिस में विभिन्न तरह की बातों का जिक्र भी किया हुआ है. अब देखना होगा कि कैलाश विजयवर्गीय इन नोटिस का जवाब कैसे देते हैं.

महिला कांग्रेस की नगर अध्यक्ष का बयान

इससे जुड़ी कुछ खबरें यहां पढ़ें

क्या दिया था बयान:बता दें हनुमान जयंती के दिन इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने युवाओं और महिलाओं के कपड़ों पर बयान दिया था. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जब कभी रात में मेरा सड़कों से निकलना होता है तो पढ़े-लिखे लड़कियों को मैं नशे में डूबा देखता हूं. इतना ही नहीं आजकल कई लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर सड़कों पर निकलती हैं, कि जिन्हें देखकर शर्म आ जाए. इसके बाद उन्होंने कहा था कि इन लड़कियों में देवियों का स्वरूप ही नहीं दिखता बल्कि शूर्पणखा नजर आती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details