दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उद्धव के खिलाफ भाजपा नेता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, एफआईआर की मांग

महाराष्ट्र में जारी सियासी बवाल के बीच एक भाजपा नेता ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

By

Published : Jun 23, 2022, 8:43 AM IST

Updated : Jun 23, 2022, 11:20 AM IST

Tajinder Pal Singh Bagga
एफआईआर की मांग

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में जारी सियासी बवाल के बीच एक भाजपा नेता ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद लोगों से मुलाकात करके महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड से जुड़े नियमों का उल्लंघन किया है, इसलिए उन्होंने मुंबई के मलबार हिल पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है.

पढ़ें: एकनाथ शिंदे ही रहेंगे शिवसेना विधायक दल के नेता, बागी विधायकों ने लिखा राज्यपाल को पत्र

बग्गा ने मुंबई के मलबार हिल पुलिस स्टेशन में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ ऑनलाइन दी गई शिकायत में यह आरोप लगाया है कि मीडिया में सुबह से यह खबर आ रही थी कि उद्धव ठाकरे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनके सहयोगी कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने भी इसे कन्फर्म किया था. कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक, कोविड पॉजिटिव पाए जाने पर संक्रमित व्यक्ति को किसी से मुलाकात नहीं करना चाहिए, बल्कि अपने आपको आइसोलेट कर लेना चाहिए. बग्गा ने आरोप लगाया कि कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद उद्धव ठाकरे ने अपने समर्थकों से मुलाकात कर कोविड से जुड़े सरकार के प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है और इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए.

Last Updated : Jun 23, 2022, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details