दिल्ली

delhi

मर्यादा भूले भाजपा विधायक, चालान काटा तो 'खाकी' को अहसास दिलाने की करने लगे बात

By

Published : Jun 20, 2021, 5:15 PM IST

मूसरी में भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा का चालान काटने वाले मामले में देशराज कर्णवाल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा चालान काटने वाले दारोगा का तबादला नहीं, बल्कि उसे निलंबित कर देना चाहिए था.

MLA Deshraj Karnwal
MLA Deshraj Karnwal

रुड़की : हमेशा विवादों में रहने वाले झबरेड़ा विधानसभा से भाजपा के विधायक देशराज कर्णवाल के बोल फिर से बिगड़ गए हैं. इस बार कर्णवाल ने उत्तराखंड पुलिस पर निशाना साधा है. देशराज कर्णवाल ने बयान दिया है कि भाजपा विधायक का चालान काटने वाले दारोगा का तबादला नहीं, बल्कि उन्हें निलंबित कर देना चाहिए था.

उन्होंने कहा उस सब इंस्पेक्टर को विधायक का चालान काटने का एहसास होना चाहिए. ये विवादित बयान उन्होंने नारसन ब्लॉक की बिल्डिंग का उद्घाटन करने के दौरान दिया.

भाजपा विधायक के विवादित बोल.

बीते दिनों मसूरी में घूमने गए रुड़की के भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा का एक सब इंस्पेक्टर ने चालान काट दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ. घटना के बाद प्रदीप बत्रा ने पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े कर दिये थे. इतना ही नही विवाद बढ़ा तो चालान काटने वाले सब इंस्पेक्टर का तबादला तक कर दिया गया. जिस पर भी खूब हो हल्ला हुआ.

पढ़ें-बीजेपी विधायक का कटा चालान तो हुए लाल-पीले, पुलिस को फेंककर दिए पैसे

अब इस मामले में झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल का बयान सामने आया है. जिसमें वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं. देशराज कर्णवाल का कहना है कि भाजपा विधायक का चालान काटने वाले दारोगा को निलंबित कर देना चाहिए. उन्होंने कहा उस सब इंस्पेक्टर को विधायक का चालान काटने का एहसास होना चाहिए.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details