दिल्ली

delhi

विकल्प के अभाव में केंद्र की सत्ता में भाजपा: ममता

By

Published : Mar 8, 2022, 4:45 PM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पार्टी की सांगठनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अभी भी सत्ता में है क्योंकि कोई विकल्प नहीं है. जिस दिन विकल्प होगा, उसे हटा दिया जाएगा.

Mamata Banerjee
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को कहा कि जिस दिन लोगों को एक विकल्प मिल जाएगा, जनता भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगी. बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी (Trinamool Congress ) को अन्य विपक्षी खेमों के साथ मिलकर उस वैकल्पिक ताकत का गठन करना चाहिए. उन्होंने पार्टी की सांगठनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अभी भी सत्ता में है क्योंकि कोई विकल्प नहीं है. जिस दिन विकल्प होगा, उसे हटा दिया जाएगा.

पढ़ें: Mamata Attacks PM Modi : यूक्रेन में छात्र फंसे हैं और प्रधानमंत्री चुनाव में व्यस्त हैं

बनर्जी, जिन्हें पिछले महीने पार्टी की अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया था. तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress supremo Mamata Banerjee) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नई पदाधिकारी समिति (National Working Committee) का गठन करते हुए अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी (Mamata Banerjee's Nephew And Party MP Abhishek Banerjee) को दोबारा पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा को उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुब्रत बख्शी और चंद्रिमा भट्टाचार्य को भी पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था. बनर्जी ने राज्य के पूर्व वित्त मंत्री अमित मित्रा और 19 राज्य महासचिवों सहित लगभग 20 उपाध्यक्षों को भी नियुक्त किया. कार्यक्रम में टीएमसी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर भी मौजूद थे. उन्हें पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ मंच साझा करते देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details