दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल चुनाव : भाजपा ने गलसी विधानसभा से उम्मीदवार बदला

भाजपा ने फिर से उम्मीदवारों की सूची में फेरबदल करते हुए गलसी विधानसभा के लिए भाजपा ने अपना उम्मीदवार बदल दिया है.भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल की गलसी (एससी) सीट से पार्टी ने बिकास बिश्बास को टिकट दिया गया है.

By

Published : Mar 29, 2021, 7:50 PM IST

Published : Mar 29, 2021, 7:50 PM IST

तपन बागड़ी
तपन बागड़ी

कोलकाता :भाजपा ने फिर से उम्मीदवारों की सूची में फेरबदल किया है. इस बार गलसी विधानसभा के लिए भाजपा ने अपना उम्मीदवार बदल दिया है. इस बीच पहले से घोषित उम्मीदवार तपन बागड़ी एक नाटकीय तरीके से गलसी केंद्र में नामांकन पत्र जमा करने पहुंचे.

उन्होंने नामांकन पत्र जमा करने से पहले मीडिया को बताया कि वह कमल के प्रतीक के लिए नामांकन जमा करने जा रहे हैं, लेकिन अचानक वह नामांकन जमा किए बिना बाहर आ गए.

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल की गलसी (एससी) सीट से पार्टी ने बिकास बिश्बास को टिकट दिया गया है.

भाजपा सूत्रों के अनुसार पार्टी के उम्मीदवारों की सूची में तपन बागड़ी के नाम शामिल होने के खिलाफ गलसी के विभिन्न हिस्सों में उनके खिलाफ पोस्टर पाए गए.

पोस्टर में तपन बागड़ी के खिलाफ अभद्रता के आरोप लगाए गए हैं. कुछ दिन पहले, पत्रकारों के सामने तपन बागड़ी ने पार्टी के नेताओं के खिलाफ शिकायत की थी कि बर्धवान-दुर्गापुर लोकसभा सांसद एसएस अलुवालिया उन पर उम्मीदवारी वापस लेने का दबाव बना रहे हैं.

पढ़ें - महाराष्ट्र के रायगड जिले में सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर उन्हें उम्मीदवारी वापस लेने को कहा गया,तो वह आत्महत्या कर लेंगे.हालांकि, तपन बागड़ी ने इस बात का जवाब नहीं दिया कि नाम बदलकर बिकास बिस्वास कर दिया गया है.

इस बीच भाजपा के जिला नेतृत्व ने कहा कि उम्मीदवार के संबंध में निर्णय केंद्रीय नेतृत्व द्वारा लिया गया था. वे इस बारे में कुछ खास नहीं कह सकते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details