दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 21, 2021, 8:01 PM IST

ETV Bharat / bharat

बैठक के बाद भाजपा महासचिव बोले, विभिन्न मुद्दों पर अभियान चलाएंगे कार्यकर्ता

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद भूपेंद्र यादव ने कहा कि 'सबका साथ सबका विकास' ही पार्टी का मूल मंत्र है. पार्टी कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर अभियान चलाने को कहा गया है. 6 अप्रैल को स्थापना दिवस और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती पर भी कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव
भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव

नई दिल्ली : भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि 'सबका साथ सबका विकास' ही पार्टी का मूल मंत्र है. इसी को लेकर पार्टी सुधार कर रही है.

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद भूपेंद्र यादव ने कहा कि 'पीएम मोदी का बहुत ही सरल तरीके से संवाद रहा. बिहार में पार्टी की विजय, जम्मू कश्मीर में मिला सहयोग, बोडो क्षेत्रों के निकाय चुनाव में मिली जीत को लेकर शुभकामनाएं दी गईं.'

लोकल फ़ॉर वोकल के लिए काम करने के लिए कहा गया. 6 अप्रैल को स्थापना दिवस और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती पर भी कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर अभियान चलाने को कहा. किसानों के बीच जाकर उनकी समस्याओं का समाधान करने. वन धन (योजना) के साथ आदिवासी समुदायों की आजीविका में सुधार करने के लिए काम करने के लिए कहा है.

उन्होंने कहा कि पूरे कोरोना के समय में कांग्रेस ने जिस तरह से भय फैलाने का प्रयास किया. लोगो के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करना उनका स्वभाव बन गया है.

उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा के लिए सरकार को जो भी कदम उठाने चाहिए थे उठाए गए. भूपेंद्र यादव ने कहा आज राजनैतिक प्रस्ताव पास किया गया कि 137 करोड़ का देश इस बीमारी से कैसे निपटेगा.

पढ़ें- बीजेपी के शीर्ष पदाधिकारियों की मैराथन बैठक, पीएम मोदी-नड्डा रहे मौजूद

भूपेंद्र यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह से टीएमसी द्वारा दमन किया जा रहा है उसके बाद अब जनता बीजेपी को लाने जा रही है. असम, पुडुचेरी, तमिलनाडु में भी जीत मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details