दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मेरे चरित्रहीन पति को वोट मत दो : बीजेपी प्रत्याशी की पत्नी

पश्चिम बंगाल में कालियागंज के बीजेपी उम्मीदवार सौमेन रॉय की पत्नी शरबरी सिंह रॉय ने अपने पति को वोट नहीं देने की अपील की है. उन्होंने अपने बीजेपी प्रत्याशी पति के चरित्र पर सवाल भी उठाया है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 17, 2021, 10:07 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 10:27 PM IST

BJP Candidate
BJP Candidate

उत्तर दिनाजपुर :बंगाल में इस साल के विधानसभा चुनाव में सौमित्र खान-सुजाता मंडल, शोवन चटर्जी-रत्ना चटर्जी का वैवाहिक विवाद गरम रहा और यह विवाद राजनीति के अखाड़े में पहुंच गया. अब इसमें एक नया नाम सौमेन रॉय और शरबरी रॉय का भी जुड़ गया है.

इस बार कालियागंज से बीजेपी के उम्मीदवार सौमेन रॉय की पत्नी शरबरी सिंह रॉय ने अपनी बेटी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने पति पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने सौमेन रॉय के चरित्र के बारे में सवाल उठाए हैं और आरोप लगाया है कि कालियागंज के भाजपा उम्मीदवार ने नौकरी का फर्जी वादा करके पैसे जुटाए हैं. वे कलियागंज के लोगों से कह रही हैं कि सौमेन रॉय जनप्रतिनिधि बनने के योग्य नहीं हैं.

बीजेपी प्रत्याशी की पत्नी

कलियागंज के लिए सौमेन रॉय की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद से विवाद छिड़ गया है. शरबरी रॉय के आरोप के बाद कलियागंज में विरोध भी शुरू हो गया है. पार्टी के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनकी उम्मीदवारी को स्वीकार नहीं करने की चेतावनी दी है. वे भूख हड़ताल में भी बैठे. हालांकि बाद में पार्टी नेतृत्व के हस्तक्षेप से स्थिति सामान्य हो गई. सभी ने बीजेपी उम्मीदवार सौमेन रॉय के साथ चुनाव प्रचार शुरू किया.

हालांकि चुनाव से कुछ दिन पहले ही सौमेन रॉय पर विवाद फिर से बढ़ गया. शनिवार को उत्तर दिनाजपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए रॉय की पत्नी ने कहा कि मैंने बार-बार भाजपा के केंद्रीय और राज्य नेतृत्व से सौमेन रॉय को बदलने का अनुरोध किया. लेकिन किसी अज्ञात कारण से इसमें बदलाव नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें-सरकार के हस्तक्षेप के बाद रेमडेसिविर इंजेक्शन की कीमतों में आई कमी

उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती कि कालियागंज के लोग सौमेन रॉय को वोट दें. मेरी कोई राजनीतिक पहचान नहीं है और मैं किसी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हूं. मैं एक गैर-राजनीतिक महिला संगठन से हूं और मैं सौमेन रॉय के खिलाफ प्रचार करूंगी.

Last Updated : Apr 17, 2021, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details