दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Bilaspur Uslapur murder पानी टंकी के अंदर टुकड़ों में मिली महिला की लाश, पति गिरफ्तार

Woman dead body in pieces in Bilaspur बिलासपुर के उसलापुर में पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी पति पवन ठाकुर को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने हत्या काे बाद पत्नि के शव के टुकड़े कर अपने घर के पानी की टंकी में छुपा दिया था. पुलिस ने आरोपी की पत्नि का शव बरामद कर लिया है. जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि आरोपी नकली नोट बनाने का काम करता था. इसी सिलसिले में पुलिस तलाशी लेने आरोपी के घर गई हुई थी. Bilaspur news

Bilaspur Uslapur murder
बिलासपुर के उसलापुर में हत्या

By

Published : Mar 6, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Mar 6, 2023, 6:13 PM IST

पानी टंकी में मिली महिला की लाश

बिलासपुर:छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक खौफनाक मंजर सामने आया है. सकरी थाना क्षेत्र में महिला की टुकड़ों मे लाश मिली है. हत्याकर लाश को टुकड़े टुकड़े कर पानी के टंकी में डाल कर छिपाया गया था. पुलिस को इस बात का पता तब चला जब चोरी के दूसरे मामले में संदेह पर पुलिस युवक के घर पहुंची थी. आरोपी पति को पुलिस में ले लिया है. उससे पूछताछ जारी है.

2 महीने पहले पत्नी की हत्या की: पुलिस पूछताछ में पता चला कि गीतांजली नगर में रहने वाले तखतपुर के युवक पवन ठाकुर ने सती साहू नामक युवती से प्रेम विवाह किया था. आरोपी युवक सीसीटीवी लगाने का काम करता था. उनके दो बच्चे थे. लेकिन आरोपी पवन ठाकुर को उसकी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसी शक के चलते दो महीने पहले उसने अपने दोनों बच्चों को पहले गांव में छोड़ा और उसके बाद पत्नी की हत्या कर लाश को पॉलीथीन में टुकड़ों में बांधकर पानी टंकी में रखा हुआ था. इस बीच आरोपी ने कई बार लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश की, लेकिन उसे मौका नहीं मिल पाया.

चोरी के दूसरे मामले में तलाशी के दौरान मिली लाश:क्राइम ब्रांच की टीम चोरी की आशंका और किसी अन्य मामले में रविवार को आरोपी युवक के घर तलाशी लेने पहुंची थी. शुरु में तलाशी के दौरान पुलिस को पवन के घर से कुछ नकली नोट, कंप्यूटर और प्रिंटर बरामद हुआ. इसी बीच और अन्य समानों की तलाशी के दौरान पुलिस को प्लास्टिक की पानी टंकी से दुर्गध आ रही थी. जब पुलिस ने टंकी की जांच की, जब जाकर आरोपी के सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ.

Bemetara News पत्नी की हत्या करने वाले पति को आजीवन कारावास

कैसे हुआ हत्या का खुलासा: पुलिस ने पानी टंकी को जैसे ही खोला, तो टंकी के भीतर टुकड़ों में किसी इंसान का शव जैसे रखा दिखा. इस पर पुलिस ने पवन से कड़ाई से पूछताछ किया. पूछताछ के दौरान पवन ने पुलिस को बताया कि "टुकड़ों में जो शव था, वह उसकी पत्नी सती साहू का है." पवन ने 2 महीने पहले अपनी पत्नी की हत्या करके शव को टुकड़ों में काटकर पानी की टंकी में छिपाने की बात कबूली.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी: सकरी थाना प्रभारी सागर पाठक ने बताया "एक शादीशुदा महिला की लाश मिली है. लाश क्षत विक्षत हालत में घर की पानी की टंकी पर टुकड़ों में मिली है. अभी मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. इस वारदात को 6 जनवरी को अंजाम दिया था. हत्या के बाद उसने शव को टाइल्स कटर से अलग अलग टुकड़ों में काटकर अपने ही घर के अंदर पानी के टंकी में छुपा दिया था. पवन शव को ठिकाने लगाने मौके की तलाश में था. लेकिन घनी आबादी होने के कारण पवन शव को ठिकाने नहीं लगा पाया. उस पर हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय मे रिमांड के लिए पेश किया है."

Last Updated : Mar 6, 2023, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details