दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पत्नी हुई कोरोना संक्रमित तो पति ने कर दी हत्या, फिर खुद दे दी जान

पटना में एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमित पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी के कोरोना संक्रमित होने से वह नाराज चल रहा था. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

By

Published : Apr 26, 2021, 12:27 PM IST

Updated : Apr 26, 2021, 2:04 PM IST

murder in patna
murder in patna

पटना :बिहार कीराजधानी पटना में सोमवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पटना रेलवे स्टेशन पर आरआरआई के पद पर तैनात अतुल लाल ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद चौथी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान देदी.

पत्नी के कोविड संक्रमित होने के बाद से होता था झगड़ा
जानकारी के अनुसार, अतुल लाल की पत्नी पिछले 5-6 दिनों से कोरोना संक्रमितथी. बताया जा रहा है कि जब से वह कोरोना संक्रमित हुई थी, तब से पति-पत्नी के बीच अक्सर नोकझोंक होती रहती थी. आशंका जतायी जा रही है कि सोमवार को झगड़े के कारण ही अतुल लाल ने इस तरह का कदम उठाया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पढ़ें:दरभंगा:एंबुलेंस वाले ने पिता को ले जाने से किया मना तो हुई मौत, सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया बेटा

बच्चे हैं घटना के चश्मदीद
इस पूरी घटना के चश्मदीद अतुल लाल के दो बच्चे हैं. बड़े लड़के की उम्र 16-17 वर्ष है और लकड़ी की उम्र 12-13. बच्चों ने माता-पिता में नोकझोंक होते देखा था.

पढ़ें:18-45 साल वाले कोविन पोर्टल पर पंजीकरण करवाएं, वरना नहीं मिलेगा टीका

बच्चों ने किया बचाने का प्रयास
मौके पर मौजूद बच्चों ने जब अपनी मां को बचाने का प्रयास किया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. अपार्टमेंट के गार्ड ने बताया अतुल लाल पूरे परिवार के साथ तीन-चार वर्षों से यहां रह रहा था.

हत्या के बाद सुसाइड की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 26, 2021, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details