दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव पहुंचे मथुरा, 21 किलो का केक काटकर पिता का मनाया जन्मदिन

बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव रविवार को मथुरा पहुंचे. यहा उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर उन्होंने 21 किलो का केक काटा.

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव
बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव

By

Published : Jun 12, 2023, 10:17 AM IST

Updated : Jun 12, 2023, 10:34 AM IST

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव का मनाया जन्मदिन

मथुरा:बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव अपने साथियों के साथ रविवार को मथुरा पहुंचे. उन्होंने श्री लाडली जी मंदिर में अपने पिता लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन मनाया. पिता के जन्मदिन के अवसर पर तेज प्रताप ने 21 किलो का केक काटा. इसके बाद राधा रानी जी मंदिर में पिता की दीर्घायु के लिए कामना की. इसके बाद तेज प्रताप यादव वृंदावन की कुंज गलियों में घूमते हुए दिखाई दिए.

बिहार सरकार के वन संरक्षण पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपने पिता का जन्मदिन मनाने के लिए कृष्ण की नगरी पहुंचे. भक्ति में डूबे तेज प्रताप यादव ने बरसाना के श्री लाडली जी मंदिर में अपने साथियों के साथ पिता लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया.

रविवार की देर रात मंत्री तेज प्रताप यादव वृंदावन पहुंचे. तेज प्रताप रंगजी मंदिर स्थित एक दुकान में ठाकुर जी का कुछ सामान लेते हुए दिखाई दिए. तेज प्रताप यादव का कार्यक्रम गोपनीय रखा गया था. तेज प्रताप यादव ने कहा कि रविवार को अपने पिता का जन्मदिन मनाने के लिए कृष्ण की नगरी पहुंचा हूं. बरसाना मंदिर में पिता का जन्मदिन अपने मित्रों के साथ मनाया और एक वीडियो कॉल के माध्यम से पिता से बात हुई थी. उन्होंने कहा कि पिता के स्वस्थ रहने की शुभकामनाएं की गई हैं. तेज प्रताप यादव इससे पहले भी कई बार मथुरा घूमने आ चुके है. कई दिन मथुरा घूमने के बाद वे वापस बिहार चले जाते हैं.

यह भी पढ़ें:कासगंज में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल को बताया निकम्मा

Last Updated : Jun 12, 2023, 10:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details