दिल्ली

delhi

Bageshwar Baba से मिलने नौबतपुर के तरेत पाली मठ जा सकते हैं तेजस्वी यादव, CM नीतीश कुमार को भी आमंत्रण

By

Published : May 15, 2023, 12:33 PM IST

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव तरेत पाली मठ में जाकर बाबा बागेश्वर से मुलाकात कर सकते हैं. बाबा बागेश्वर फाउंडेशन के आयोजक ने उन्हें हनुमंत कथा में आने का निमंत्रण दिया है. आयोजक ने कहा कि तेजस्वी यादव ने आने को लेकर हामी भरी है. हालांकि वे किस दिन आएंगे, अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है.

बाबा बागेश्वर से मिलेंगे तेजस्वी यादव
बाबा बागेश्वर से मिलेंगे तेजस्वी यादव

बाबा बागेश्वर फाउंडेशन के संयोजक अरविंद कुमार ठाकुर

पटना:कथा वाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर अभी पटना में हैं. बाबा नौबतपुर जाकर प्रतिदिन हनुमंत कथा का वाचन कर रहे हैं. हालांकि इस कार्यक्रम का विरोध भी बिहार में खूब हो रहा है. इस बीच कार्यक्रम के आयोजक आज 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पहुंचे और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस कार्यक्रम में शरीक होने का न्यौता दिया है. बाबा बागेश्वर फाउंडेशन की तरफ से पहली बार कोई प्रतिनिधि लालू आवास गया. इससे पहले लालू के बड़े बेटे और मंत्री तेजप्रताप यादव ने बाबा के आने से पहले ही पटना एयरपोर्ट पर ही विरोध करने की धमकी दी थी. उसके बाद से बाबा बागेश्वर सरकार के पटना आने पर राजनीति तेज हो गई थी.

पढ़ें- Bageshwar Baba: आज पटना में नहीं सजेगा बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार, कथा का समय भी बदला

बाबा बागेश्वर से मिल सकते हैं तेजस्वी: बाबा बागेश्वर फाउंडेशन जो कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है, उसके संरक्षक अरविंद कुमार ठाकुर ने कहा कि इससे पहले भी अन्य माध्यम से मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्रियों को प्रवचन सुनने के लिए आमंत्रण दिया था. आज मैं खुद आया हूं, तेजस्वी जी से मुलाकात हुई है और उन्हें न्यौता दिया है. उम्मीद है कि वो आयेंगे, जैसा उन्होंने कहा है. आयोजक ने कहा कि तेजस्वी यादव के साथ ही बाबा का प्रवचन सुनने का सीएम नीतीश कुमार को भी आमंत्रण दिया गया है. आयोजन समिति को भरोसा है कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों इस कार्यक्रम के आएंगे.

"तेजस्वी यादव ने एसएमएस किया है कि आने को लेकर देखते हैं. सशरीर उनसे मिलकर आमंत्रण दिया है. उन्होंने भी आने का आश्वासन दिया है. अगर बजरंग बली की कृपा हुई तो वे जरूर आएंगे. अगर लालू जी की तबीयत ठीक रही तो वे भी आ सकते हैं. फिलहाल तरेत पाली मठ तेजस्वी यादव जाएंगे और मुलाकात कर सकते हैं. तेजस्वी कभी भी आ सकते हैं. कल परसो में भी बाबा बागेश्वर से मुलाकात कर सकते हैं."- अरविंद कुमार ठाकुर, संयोजक, बाबा बागेश्वर फाउंडेशन

आज नहीं सजेगा बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार: बता दें कि बाबा बागेश्वर सरकार के बिहार दौरे का तीसरा दिन आज है. पटना के नौबतपुर के तरेत पाली मठ में 13 से 17 मई तक उनका कार्यक्रम है. बाबा के दरबार में अनुमान से कहीं ज्यादा भीड़ उमड़ रही है. रविवार को करीब 15 लाख लोग जुटे थे. इस वजह से कुछ श्रद्धालुओं की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद आज लगने वाले दिव्य दरबार को रद्द कर दिया गया है. वहीं सामूहिक अर्जी के दौरान पर्ची नहीं निकाली जाएगी लेकिन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लोगों की समस्याएं सुनकर उसका निवारण बताएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details