दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 3, 2022, 12:24 PM IST

ETV Bharat / bharat

नेपाली पीएम का वाराणसी दौरा: रास्ते में धंसी सड़क

नेपाली पीएम शेर बहादुर देउबा आज वाराणसी दौरे पर हैं. खबर है कि जिस मार्ग से नेपाली पीएम और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ सफर करना था उस मार्ग पर बड़ी चूक देखने को मिली.

nepal pm sher bahadur deuba route in varanasi found damage
नेपाली पीएम का वाराणसी दौरा: रास्ते में धंसी सड़क

वाराणसी: नेपाली पीएम शेर बहादुर देउबा का आज वाराणसी में आगमन हो चुका है. वह कई मंदिरों में दर्शन करने जाएंगे. चौंकाने वाली बात यह है कि जिस मार्ग से नेपाली पीएम और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ को सफर करना था उस मार्ग पर बड़ी चूक देखने को मिली है. जानकारी के मुताबिक लहुराबीर चौराहा के पास सड़क धंसने की तस्वीर सामने आई है. इस मामले पर जब पीडब्लूडी के अधिकारियों से बात की गई तो वो इसका पूरा दोष गंगा प्रदूषण बोर्ड के सिर मढ़ दिए. वहीं, पूरे मामले में कैंट विधायक ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

नेपाल और भारत के रिश्ते को मजबूत करने के लिए आज नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा काशी आए हैं. जिनको बाबतपुर एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं मौजूद थे. इसके बाद नेपाल के पीएम नेपाली मंदिर के साथ ही बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन करेंगे. नेपाली प्रधानमंत्री की मेजबानी के लिए प्रशासन की ओर से हर चौराहों पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. लेकिन इस बीच सड़क पर गड्ढे की सूचना ने प्रशासन को संदेह के घेरे में ला दिया है.

मार्ग में दिखी ये बड़ी चूक

ये भी पढ़ें- नेपाल पीएम शेर सिंह देउबा ने पत्नी संग काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए

राजा बाबू नाम के एक स्थानीय नागरिक ने कहा कि यह गड्ढा रात को 12 बजे के आसपास हुई है और सुबह अभी तक इस पर कोई कार्य नहीं हुआ है. जो साफ तौर से लापरवाही को दर्शाता है. आगे उन्होंने कहा कि दो-तीन महीने पहले इस पर सीवर का काम चल रहा था. वहीं, कैंट विधानसभा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा के अगवानी को लहुराबीर पर उपस्थित थे. जिनसे ईटीवी भारत ने इस गड्ढे के विषय में सवाल किया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस गड्ढे की जांच कराई जाएगी और संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details