दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक: दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन ने खोया आपा, जयमाल फेंका और...

दुल्हन के परिजनों ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. दुल्हन ने कहा कि ऐसी हरकत कतई बर्दाशत करने वाली नहीं है. मैं ऐसे शख्स से शादी नहीं करुंगी जो लड़कियों की इज्जत न करें.

By

Published : May 28, 2022, 1:53 PM IST

दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन ने खोया आपा
दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन ने खोया आपा

बेलथांगडी:दूल्हे की एक बात पर गुस्सा होकर दुल्हन ने शादी तोड़ दी. जयमाल के दौरान उसने दूल्हे की एक हरकत पर नाराजगी जताई और मैरिज हॉल से चली गई. परिजनों ने उसे बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं मानी. आखिरकार शादी कैंसिल हो गई. यह मामला कर्नाटक के बेलथांगडी जिले से सामने आया है.

यहां वैवाहिक कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से आयोजित हो रहा था. बारात दरवाजे पर आई और उसकी अगवानी की गई. सभी लोग दूल्हे को स्टेज पर ले गए और जयमाल की रस्म अदा की जाने लगी. इसी बीच दुल्हन दूल्हे की हरकत से नाराज हो गई और जयमाल फेंककर वहां से चली गई. जानकारी के मुताबिक दूल्हे ने जयमाल पहनाते समय दुल्हन के गले पर हाथ लगा दिया था. इसी बात को लेकर दुल्हन बिफर गई और शादी से इनकार कर दिया.

दुल्हन के परिजनों ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. दुल्हन ने कहा कि ऐसी हरकत कतई बर्दाशत करने वाली नहीं है. मैं ऐसे शख्स से शादी नहीं करुंगी जो लड़कियों की इज्जत न करें. गुस्से में वह मैरिज हॉल से बाहर निकल गई. दुल्हन के व्यवहार से नाराज होकर दूल्हे के परिवार ने शादी कैंसिल कर दी. वहीं, इस बात को लेकर दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच कहासुनी भी हुई.

पढ़ें:Karnataka: मंडप पर दुल्हन ने किया लव स्टोरी का खुलासा, दूल्हे को बोला 'No'

बता दें, मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा. वहीं, नाराज दुल्हन ने कहा कि शादी पर खर्च किया गया सारा पैसा दूल्हे के परिवार को वापस कर दिया जाएगा. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों ने मामले को वहीं समाप्त कर दिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details