दिल्ली

delhi

Baghel Touched Feet Of TS Singhdev: सीएम भूपेश बघेल ने टीएस सिंहदेव का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, बोले सिंहदेव हमारे बड़े भाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 22, 2023, 9:04 PM IST

Baghel Touched Feet Of TS Singhdev सीएम भूपेश बघेल ने आज सरगुजा में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के साथ जन्मदिन से पहले अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. सरगुजा संभाग में युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के पैर छूकर आशीर्वाद लिए.Baghel Took Blessings Of Singh Deo

Baghel Touched Feet Of TS Singhdev
भूपेश बघेल ने टीएस सिंहदेव का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

भूपेश बघेल ने टीएस सिंहदेव का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

सरगुजा: सरगुजा की धरती पर सीएम भूपेश बघेल ने जन्मदिन से पहले अपने बर्थडे का जश्न मनाया. उन्होंने युवा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में केक काटा, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को सबसे पहले केक खिलाया. फिर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिए. इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सिंहदेव हमारे बड़े भाई है.

छात्र छात्राओं की गुजारिश पर काटा केक: सीएम भूपेश बघेल का 23 अगस्त को जन्मदिन है. लेकिन 22 अगस्त को छात्र छात्राओं की गुजारिश पर सीएम बघेल ने उनके बीच मंगलवार को युवा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जन्मदिन मनाया. कॉलेज की छात्राएं रागी का केक बनाकर लाई थी. उन्होंने सीएम से केक काटने की इच्छा जाहिर की. उसके बाद सीएम ने केक काटा. फिर उन्होंने उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को केक खिलाया. उसके बाद सिंहदेव ने सीएम बघेल को केक खिलाया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने टीएस बाबा के पैर छूकर आशीर्वाद लिए.

"हमारी केमेसिट्री अच्छी थी भाई. आप ही लोग इसे अलग देखते थे. बिल्कुल सिंहदेव हमारे बड़े भाई है. हमेशा से स्नेह रहा है" - भूपेश बघेल, सीएम , छत्तीसगढ़

काका बाबा की जोड़ी, छोटे भाई और बड़े भाई के रूप में दिखी: सरगुजा युवा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में काका बाबा की जोड़ी बड़े भाई और छोटे भाई के रूप में दिख रही है. जब मीडिया ने सीएम से पूछा कि आपने डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के पैर छुए. तो सीएम ने कहा कि" मेरे बड़े भाई हैं, उसमें क्या हर्ज है." हालांकि बाबा पहले भी हर मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छोटे भाई की तरह भूपेश भाई कहते सुने जाते रहे हैं.

23 अगस्त को सीएम भूपेश बघेल का जन्मदिन: सीएम भूपेश बघेल का जन्मदिन 23 अगस्त को है. सीएम सादगी से हर साल अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस बार उन्होंने अपने बर्थडे से पहले डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और सरगुजा वासियों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

बघेल और सिंहदेव को घेरने के लिए बीजेपी का नया प्लान, 90 सीटों पर होगी प्रभारियों की नियुक्ति
Medical College Gift To Ambikapur: अम्बिकापुर को मेडिकल कॉलेज की सौगात, कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके बघेल और सिंहदेव
Rahul Gandhi's visit: राहुल के छत्तीसगढ़ आगमन के क्या हैं सियासी मायने, क्या काका और बाबा में हो गई सुलह ?

काका और बाबा की जुगलबंदी के युवा बने गवाह: सीएम भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ की जनता प्यार से काका कहती है. वहीं डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को प्रदेश की जनता टीएस बाबा के रूप में जानती हैं. जन्मदिन से पहले सीएम बघेल और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के बीच यह करीबी रिश्ता दिखा. इस पल के गवाह हजारों युवा बनें. युवा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पीसीसी चीफ दीपक बैज, राज्य योजना आयोग के अध्यक्ष प्रेम साय सिंह और सीएम के सलाहकार राजेश तिवारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details