दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भूपेन बोरा असम कांग्रेस के अध्यक्ष नियुक्त, तीन कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए

कांग्रेस की पंजाब इकाई का विवाद सुलझने के बाद अब कांग्रेस कई राज्यों में प्रदेश स्तर पर बदलाव कर रही है. भूपेन बोरा को कांग्रेस की असम इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

By

Published : Jul 24, 2021, 6:47 PM IST

Updated : Jul 24, 2021, 8:24 PM IST

कांग्रेस
कांग्रेस

नई दिल्ली :कांग्रेस की पंजाब इकाई का विवाद सुलझने के बाद अब कांग्रेस कई राज्यों में प्रदेश स्तर पर बदलाव कर रही है. हाल ही में पंजाब और उत्तराखंड में कांग्रेस अध्यक्ष के नाम का एलान करने के बाद अब असम में नया अध्यक्ष बनाया गया है.

कांग्रेस ने शनिवार को भूपेन बोरा को अपनी असम इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भूपेन बोरा को असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त करने के साथ ही राणा गोस्वामी, कर्मालाख्या डे पुरकायस्थ और जाकिर हुसैन सिदकर को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया.

भूपेन बोरा ने रिपुन बोरा का स्थान लिया है. कुछ महीने पहले हुए असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद प्रदेश संगठन में यह बदलाव किया गया है.

पढ़ें- आईएनएक्स मीडिया मामला : पी चिदंबरम की याचिका पर ईडी को अदालत का नोटिस

भूपेन बोरा और गोस्वामी इससे पहले अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव की भूमिका निभा रहे थे. उन्हें इस जिम्मेदारी से मुक्त किया गया है.

Last Updated : Jul 24, 2021, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details