दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बिहार : नदी की तेज धार में बहा बुजुर्ग, स्थानीय युवकों ने बचाई जान

बिहार के मुजफ्फपुर जिले के औराई प्रखंड की मुख्य सड़क पर काफी तेजी से बह रही लखनदेई के पानी में सड़क पार कर रहा एक बुजुर्ग अचानक से फंस गया. पानी की तेज लहरों में बुजुर्ग बुरी तरह फंस गया और बहने लगा.

By

Published : Jul 28, 2020, 12:04 AM IST

तेज धार में बहा बुजुर्ग
तेज धार में बहा बुजुर्ग

पटना :बिहार के मुजफ्फपुरजिले के औराई प्रखंड में बागमती और लखनदेई नदी लगातार तबाही मचा रही है. नेपाल के तराई इलाकों में हो रही बारिश के कारण जिले की लखनदेई नदी उफान पर है. यह नदी जिले के कई इलाको में जमकर तांडव मचा रही है. लखनदेई नदी का तेज प्रवाह लगातार इस इलाके के लोगों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है.

नदी के तेज प्रवाह का एक खौफनाक मंजर औराई के राजखण्ड सड़क पर नजर देखने को मिला. सोमवार को राजखंड मुख्य सड़क पर काफी तेजी से बह रही लखनदेई के पानी मे सड़क पार कर रहा एक बुजुर्ग अचानक से फंस गया. पानी की तेज लहरों में बुजुर्ग बुरी तरह फंस गया और बहने लगा.

घटना का वीडियो

युवक ने बुजुर्ग की बचाई जान
वहीं जब बुजुर्ग को पानी की तेज धार अपने साथ बहा कर ले जा रही थी, उसी वक्त उस सड़क के पास खड़े कुछ स्थानीय युवकों की नजर उनपर पड़ी. ग्रामीण बुजुर्ग व्यक्ति के लिए देवदूत बनकर सामने आ गए.

पढ़ें -बिहार के गोपालगंज में बाढ़ से भारी तबाही, सरकारी इंतजामों की खुली पोल

युवकों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर बाढ़ के तेज प्रवाह में छलांग लगा दी. जिसके बाद गांव के कुछ युवकों ने रस्सी के सहारे तेज प्रवाह में फंसे बुजुर्ग और युवक को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इससे बुजुर्ग की जान बच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details