दिल्ली

delhi

लॉकडाउन कर्फ्यू और भूख ने युवक को बना दिया खाना चोर

By

Published : Sep 16, 2020, 8:58 PM IST

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चोरी की एक घटना सामने आई है. यहां पर एक युवक होटल में घुसता है और खाना खाता है. युवक होटल मालिक की कुर्सी पर बैठकर ड्रावर खोलकर देखता है, लेकिन पैसों को हाथ नहीं लगता है. जाते समय युवक जेब में खाना भर चला जाता है.

चंद्रपुर में चोरी
चंद्रपुर में चोरी

मुंबई : महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चोरी की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको कोरोना लॉकडाउन के बारे में सोचने पर मजबूर किया है. दरअसल चंद्रपुर में चार दिन का जनता कर्फ्यू लागू था. ऐसे में दस सितंबर को चंद्रपुर-नागपुर हाईवे के होटल सचिन में रात को एक युवक घुसता है. होटल में खाना खाता है और पानी पीकर के बॉटल को फ्रिज में रख देता है.

इसके बाद युवक होटल मालिक की कुर्सी पर बैठकर ड्रावर खोलकर देखता है. इतना ही नहीं नोटो का बंडल उठाकर भी देखता है, लेकिन एक भी नोट साथ नहीं ले जाता. जाते वक्त जेब में जितना खाना भर सकता था उतना खाना भरकर निकल जाता है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है.

होटल में खाने की चोरी.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद: घर की छत से 'फुर्र' हुए पालतू कबूतर, जांच में जुटी पुलिस

होटल मालिक सचिन कपूर ने सुबह सीसीटीवी फुटेज देखा और कहा कि युवक भूखा प्यासा था इसीलिए सिर्फ खाना खाकर चला गया. यह सोचकर सचिन कपूर ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details