दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान: एकतरफा प्यार में 19 साल की लड़की की हत्या, आरोपी फरार

भरतपुर में लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन किसी बात पर गुस्सा हुए आरोपी ने यह कृत्य किया.

By

Published : Jan 26, 2021, 1:49 PM IST

young man shot girl at bharatpur
भरतपुर में लड़की की गोली मारकर हत्या

भरतपुर :राजस्थान के मुखर्जी नगर इलाके में मंगलवार सुबह एक युवक ने एक 19 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी मृतक लड़की के घर के पास ही रहता था. लड़की अपनी छत पर पानी की टंकी देखने के लिए आई, तभी पहले से घात लगाए आरोपी ने लड़की को गोली मार दी.

मृतका के परिजनों ने बताया कि लड़की अंकिता के माता-पिता कुम्हेर तहसील के एक स्कूल में अध्यापक हैं. मंगलवार सुबह वह दोनों करीब 7 बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकले थे, घर पर अंकिता और उसकी बहन अकेले थे. अंकिता छत पर पानी की टंकी को देखने के लिए आई, तभी पास की ही छत पर घात लगाए आरोपी ने अंकिता पर गोली चला दी. जिसके बाद अंकिता जोर-जोर से चिल्लाने लगी. अंकिता की चीख सुनकर उसकी बहन और उसकी एक पड़ोसी महिला छत पर पहुंची. जिसके बाद घायल अंकिता को स्थानीय लोग आरबीएम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने अंकिता को मृत घोषित कर दिया.

भरतपुर में युवती की गोली मारकर हत्या

कुछ दिनों पहले छीना था मोबाइल

अंकिता की बहन ने बताया कि उसने आरोपी के हाथ में एक बंदूक देखी थी. जिसके बाद आरोपी पास की ही एक छत से कूद कर मौके से फरार हो गया. आरोपी अंकिता के पीछे पड़ा हुआ था. उसके मोबाइल पर मैसेज भी करता था. कुछ दिनों पहले उसने अंकिता का मोबाइल भी छीन लिया था. जिसके बाद काफी हंगामा हुआ और आसपास के लोगों ने पूरे मामले का राजीनामा करा दिया, लेकिन फिर से उसी लड़के ने अंकिता पर गोली चला दी. जिसमें अंकिता की मौत हो गई.

पढ़ें.राजस्थान : नागौर में दलित महिला से गैंगरेप, दरिंदों ने पार की क्रूरता की हदें

वहीं, भरतपुर में लड़की की गोली मारकर हत्या मामले पर कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद पूछताछ में पता लगा कि आरोपी और मृतक लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला था. कुछ समय पहले लड़की-लड़के में विवाद भी हुआ था. तब स्थानीय लोगों ने आपस में दोनों के परिजनों की सुलह करवाई थी. फिलहाल, आरोपी की तलाश की जा रही है और मौके से एफएसएल की टीम ने सारे साक्ष्य जुटा लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details