दिल्ली

delhi

पंजाब : लॉकडाउन में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की निस्वार्थ सेवा कर रहीं सोनू

By

Published : Apr 19, 2020, 7:43 PM IST

लॉकडाउन के दौरान, डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मचारी और प्रशासन लगातार लोगों की मदद के लिए मुस्तैद हैं. ऐसे में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो निस्वार्थ भावना से हमारी सुरक्षा कर रहे इन लोगों की सेवा कर रहे हैं. आज हम आपको सोनू के बारे में बताने जा रहे हैं, जो लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों के लिए चाय और पानी का इंतजाम कर रही हैं. पढ़ें पूरी खबर...

young girl in mansa amid curfew
कॉन्सेप्ट इमेज

मानसा : भारत में कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं. सरकार लोगों को इस संक्रमण से बचाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. लॉकडाउन के दौरान, डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मचारी और प्रशासन लगातार लोगों की मदद के लिए मुस्तैद हैं. ऐसे में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो निस्वार्थ भावना से हमारी सुरक्षा कर रहे लोगों की सेवा कर रहे हैं.

आज की परिस्थितियां ऐसी हैं कि डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मचारी और प्रशासन सभी 24-24 घंटे ड्यूटी करने के लिए मजबूर हैं. ऐसे में पंजाब के मानसा की एक लड़की मिसाल बनकर सामने आई है. इस लड़की की तारीफ सभी कर रहे हैं.

आज हम आपको सोनू के बारे में बताने जा रहे हैं, जो लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों के लिए चाय और पानी का इंतजाम कर रही हैं.

घर की खराब आर्थिक स्थिति के बावजूद, सोनू सुबह नाके में तैनात पुलिसकर्मियों को चाय, पानी और बिस्कुट खिलाती हैं. सोनू निस्वार्थ रूप से सेवा कर रही हैं, जिसकी पुलिस अधिकारी द्वारा सराहना और धन्यवाद किया जा रहा है.

आपको बता दें, सोनू एक निजी क्लिनिक में कुछ हजार रुपये की नौकरी करती हैं. उनके पिता का निधन हो चुका है, जबकि उनकी मां बीमार हैं. घरेलू तंगी के बाद भी, सोनू ने एक बार भी अपने लिए नहीं सोचा और पुलिस कर्मचारियों की सेवाओं में शामिल हो गईं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details