दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस के बिगड़े बोल, PM मोदी से पूछा- क्या वे विजय चौक पर फांसी लगाएंगे?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी से फांसी लगाने का सवाल पूछा है. उन्होंने पूछा है कि अगर कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिलेंगी तो क्या वे नई दिल्ली के विजय चौक पर फांसी लगाएंगे? जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : May 12, 2019, 6:35 PM IST

मल्लिकार्जुन खड़गे और पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/बेंगलुरू: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने सवाल किया है कि क्या मोदी नई दिल्ली में विजय चौक पर फांसी लगाएंगे.

जानकारी के मुताबिक खड़गे रविवार को कर्नाटक के कलबुर्गी में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा पीएम मोदी जहां भी जाते हैं, वहां कहते हैं कि कांग्रेस को 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी.

खड़गे का बयान

खड़गे ने जनता से पूछा कि क्या उन्हें ऐसा लगता है? खड़गे ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिलें, तो क्या पीएम मोदी दिल्ली के विजय चौक पर फांसी लगा लेंगे?

ये भी पढ़ें: प्रियंका ने मोदी की तुलना 'दुर्योधन' से की, बताया 'अहंकारी'

बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर राजनीतिक टिप्पणियां होती रही हैं. कई विपक्षी दलों ने पीएम मोदी के लिए दुर्योधन, रावण जैसे शब्दों का प्रयोग किया है.

ये भी पढ़ें:मुरादाबाद: अमर सिंह ने रावण और दुर्योधन से की आजम खान की तुलना

हालांकि, बीजेपी के कई नेताओं ने भी कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी नेताओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है.

ये भी पढ़ें: सियासत-ए-बिहारः कौन है 'डायनासोर', कौन है 'शुतुरमुर्ग' और कौन बनी 'शूर्पणखा', जानें

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द-प्रयोग कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- भारतीय राजनीति में प्रियंका गांधी शूर्पणखा की तरह

बता दें कि विजय चौक राजधानी दिल्ली में ऐतिहासिक राजपथ का एक भाग है. रायसीना हिल्स स्थित इस स्थान पर बैठकर भारत के राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री गणतंत्र दिवस के बाद बीटिंग द रिट्रीट समारोह में शिरकत करते रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details