दिल्ली

delhi

टीएमसी नेताओं के भाजपा में शामिल होने से बाबुल सुप्रियो असहज

By

Published : Dec 18, 2020, 4:48 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 9:36 PM IST

पश्चिम बंगाल में राजनीति तेजी से बदल रही है. आलम यह है कि भाजपा को रोज जी भरकर कोसने वाले नेता भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इससे भाजपा के स्थानीय नेता असहज है. पढ़ें रिपोर्ट.

babul supriyo
बाबुल सुप्रियो

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में शुक्रवार की रात गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे के तहत पहुंचने वाले हैं. चर्चा है कि शुभेंदु अधिकारी के अलावा दो और टीएमसी के बड़े नेता भाजपा के संपर्क में हैं. इससे भाजपा के स्थानीय नेता थोड़े असंतुष्ट दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, केंद्रीय नेताओं के सामने कोई मुंह खोलने को राजी नहीं है. भारतीय जनता पार्टी दरअसल इस तरह के प्रयोग लोकसभा से लेकर अलग-अलग विधानसभा चुनाव तक कर चुकी है. यही वजह है कि वह अपने पश्चिम बंगाल के नेताओं के बीच पनप रहे असंतोष को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रही है.

बाबुल सुप्रियो का बयान

मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ : बाबुल

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा कि कुछ लोग यह भ्रम फैला रहे हैं कि मैंने टीएमसी के काडर को पार्टी में आने के लिए तैयार किया है, लेकिन मैं इस बारे में कहना चाहता हूं कि मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा. केंद्रीय नेता बाबुल सुप्रियो ये सफाई निर्वाचन क्षेत्र की जनता को दे रहे हैं मगर इसमें कहीं न कहीं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए भी संदेश है. एक तरह से पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा है कि हमारे वरिष्ठ नेता जो निर्णय ले रहे हैं, वह अलग बात है. यह उनका निर्णय है, लेकिन मैं यह चाहूंगा कि मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा रहूं. आसनसोल के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले किसी भी टीएमसी के नेता की भाजपा में एंट्री नहीं होगी.

Last Updated : Dec 18, 2020, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details