दिल्ली

delhi

By

Published : May 31, 2019, 10:55 AM IST

ETV Bharat / bharat

श्रीलंका के मंत्री मनो गणेशन बोले- हम एक ही परिवार के लोग हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए श्रीलंका के नेशनल इंटीग्रेशन मंत्री मनो गणेशन ने ईटीवी भारत से कहा है कि श्रीलंका और भारत दोनों अच्छे दोस्त, अच्छे भाई और एक ही परिवार के सदस्य हैं.

मनो गणेशन सौ. फेसबुक@mano.ganeshan.3

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए श्रीलंका के नेशनल इंटिग्रेशन मंत्री मनो गणेशन ने कहा है कि राष्ट्रीय एकता के लिए सार्क का एक अच्छा विकल्प है.

ईटीवी भारत से बात करते मनो गणेशन

ईटीवी भारत से बात करते हुए मनो गणेशन ने आगे कहा, 'श्रीलंका और भारत दोनों अच्छे दोस्त, अच्छे भाई और एक ही परिवार के सदस्य हैं. हम परंपरागत, सांस्कृतिक, राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक रूप से जुड़े हुए हैं और आगे भी अपने रिश्तों को इसी तरह बनाए रखना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि हम लंबे समय से सार्क के बारे में भरोसा करते आए हैं और सपने देखते आए हैं. सार्क भारत और पाकिस्तान के बीच दुर्भाग्यपूर्ण संबंधों का शिकार हो गया है. हमें एक वैकल्पिक व्यवस्था की तलाश करनी थी और यही है.

पढ़ें- माउंट एवरेस्ट फतह करने के कुछ ही देर बाद कोलोराडो के पर्वतारोही की मौत

उन्होनें खुशी जताते हुए कहा कि पीएम मोदी दोबारा सत्ता में आए हैं. हम खुश हैं, इसी खुशी को साझा करने हम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आए हैं.

हाल ही में हुए आतंकवादी हमले पर बोलते हुए उन्होंने उनकी सरकार भारत द्वारा प्रदान किए गए इनपुट पर कार्रवाई करने में विफल रही. लेकिन अब आईएसआईएस के आतंकवादियों पर हमने कुछ हद तक नियंत्रण पा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details