दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पत्रकारों के लिए सामाजिक सुरक्षा योजना लागू करेगी पश्चिम बंगाल सरकार

इंटरनेशनल डे टू एंड इम्यूनिटी फॉर क्राइम्स अगेंस्ट जर्नलिस्ट्स के अवसर ममता बनर्जी ने कहा कि पत्रकारों को वित्तीय सुरक्षा देने के लिए जल्द ही समाजिक सुरक्षा योजना लागू की जाएगी. जानें पूरा विवरण...

By

Published : Nov 2, 2019, 2:29 PM IST

Updated : Nov 2, 2019, 8:04 PM IST

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार जल्दी ही पत्रकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए सामाजिक सुरक्षा योजना लागू करेगी.

इसके साथ ही बनर्जी ने मान्यता प्राप्त पत्रकारों के लिए अपनी सरकार द्वारा लागू की गई स्वास्थ्य बीमा योजना का भी उल्लेख किया.

उन्होंने ट्वीट किया, 'आज 'इंटरनेशनल डे टू एंड इम्प्यूनिटी फॉर क्राइम्स अगेन्स्ट जर्नलिस्ट्स' मनाया जा रहा है. मान्यता प्राप्त पत्रकारों के लिए शुरू की गई स्वास्थ्य बीमा योजना 'मभोई' के अलावा मीडिया कर्मियों को वित्तीय सुरक्षा देने के लिए हमारी सरकार जल्दी ही एक सामाजिक सुरक्षा योजना भी लागू करेगी.'

ममता बनर्जी का ट्वीट

पढ़ें :बंगाल के 131 मजदूरों को कश्मीर से वापस लाया जाएगा : ममता बनर्जी

पत्रकारों के खिलाफ होने वाले अपराध को किसी भी तरह की छूट खत्म करने संबंधी अंतरराष्ट्रीय दिवस के तौर पर आज, दो नवंबर को 'इंटरनेशनल डे टू एंड इम्प्यूनिटी फॉर क्राइम्स अगेन्स्ट जर्नलिस्ट्स' मनाया जाता है. इस दिवस को संयुक्त राष्ट्र द्वारा मान्यता प्राप्त है.

Last Updated : Nov 2, 2019, 8:04 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details