दिल्ली

delhi

ममता का तंज, 'जो बीजेपी में नहीं है, सब एंटी नेशनल हैं'

By

Published : Dec 19, 2019, 3:30 PM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आधार कार्ड को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कहती है कि वोटर लिस्ट नहीं चलेगा, आधार कार्ड, पैन कार्ड नहीं चलेगा तो क्या बीजेपी का ठप्पा चलेगा. देशभर में इन दिनों CAA के खिलाफ प्रचंड विरोध हो रहा है. पढे़ं पूरा विवरण..

west-bengal-chief-minister-mamata-banerjee-targets-centre
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आधार कार्ड को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कहती है कि वोटर लिस्ट नहीं चलेगा, आधार कार्ड, पैन कार्ड नहीं चलेगा तो क्या बीजेपी का ठप्पा चलेगा. देशभर में इन दिनों CAA के खिलाफ प्रचंड विरोध हो रहा है.

बतादें कि इससे पहले उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि यह (केंद्र) सरकार छात्रों और एक नामचीन इतिहासकार से डर गई है. बता दें कि बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन करने पर रामचंद्र गुहा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आधार कार्ड को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

पढे़ं :LIVE : सीएए के खिलाफ देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन, हिरासत में कई प्रमुख हस्तियां

बनर्जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए गुहा को हिरासत में लिए जाने का विरोध किया. ममता ने लिखा, 'यह सरकार छात्रों से डरी हुई है. यह सरकार मीडिया से बात करने और गांधी का पोस्टर पकड़ने पर भारत के सबसे नामचीन इतिहासकारों में से से डर गई है. मैं रामचंद्र गुहा को हिरासत में लेने की निंदा करती हूं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details