दिल्ली

delhi

चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने जा रहे दिलीप घोष को पुलिस ने रोका

By

Published : May 23, 2020, 6:13 PM IST

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्हें भाजपा और सत्तारूढ़ टीएमसी के बीच जारी वाकयुद्ध के कारण दक्षिण 24 परगना जिले के चक्रवात से प्रभावित इलाकों का दौरा करने की अनुमति नहीं दी गई.

दिलीप घोष को पुलिस ने रोका
दिलीप घोष को पुलिस ने रोका

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को पुलिस द्वारा चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने से रोक दिया गया. पुलिस का कहना है कि उनके पास अनुमति नहीं थी.

सांसद दिलीप घोष ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्हें भाजपा और सत्तारूढ़ टीएमसी के बीच जारी वाकयुद्ध के कारण दक्षिण 24 परगना जिले के चक्रवात से प्रभावित इलाकों का दौरा करने की अनुमति नहीं दी गई.

पुलिस ने जिस समय उन्हें रोका, उस समय वह चक्रवात प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरित करने के लिए जा रहे थे. वह कनिंग और बसंती के रास्ते में थे. ये दोनों ही जगह चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में शामिल हैं. रास्ते में पुलिस ने उनकी कार को गरिया इलाके के पास धलाई पुल पर कथित तौर पर रोक दिया था.

पढ़ें - घर लौट रहे प. बंगाल के दो मजदूरों की मौत, यूपी के फिरोजाबाद में हुआ हादसा

घोष ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मुझे चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में जाने से क्यों रोका गया है. टीएमसी नेता इन जगहों पर जा रहे हैं और राहत सामग्री वितरित कर रहे हैं. पुलिस उन्हें रोक नहीं रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details