दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मैंने मोदी को मारने की बात कभी नहीं कही- तेज बहादुर

प्रधानमंत्री के खिलाफ तेज बहादुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने मित्र के साथ मोदी की हत्या करने की बात करते दिख रहे हैं. हालांकि, तेज बहादुर ने इस वीडियो का खंडन किया है.

By

Published : May 7, 2019, 11:57 AM IST

तेज बहादुर और पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से नामांकन करने वाले पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें तेज बहादुर कहते नजर आ रहे हैं कि वह 50 करोड़ रुपये के बदले पीएम मोदी की हत्या कर सकते हैं. ईटीवी भारत इस वीडियो की सत्यता की पृष्टि नहीं करता है.

वैसे आपको बता दें कि खुद तेज बहादुर यादव ने भी इस वीडियो को लेकर आपत्ति दर्ज की है. उनका कहना है कि ऐसा उन्होंने कभी नहीं कहा है. उन्होंने कहा कि यह उनका पुराना वीडियो है. इसके कुछ अंशों के साथ छेड़छाड़ की गई है.

बता दें, यह वीडियो एक टवि्टर यूजर शहजाद पूनावाला ने अपने टवि्टर अकाउंट पर शेयर की है.

अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो की क्वालिटी काफी खराब है और आवाज भी साफ नहीं है.

तेज बहादुर का वीडियो सौ. सोशल मीडिया

तेज बहादुर ने कहा कि यह वीडियो बिना मेरी जानकारी के 2017 में शूट किया गया था. मैंने उस व्यक्ति से सैनिकों से जुड़े विभिन्न मसलों पर बात की. लेकिन मैंने कभी पीएम की हत्या को लेकर बात नहीं की है. इस वीडियो से छेड़छाड़ किया गया है.'

पढ़ें-SC पहुंचे तेज बहादुर यादव, मोदी के खिलाफ लड़ना चाहते थे चुनाव

गौरतलब है कि तेज बहादुर यादव ने वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन दाखिल किया था. लेकिन चुनाव आयोग ने उनका नामांकन रद्द कर दिया है. तेज बहादुर बीएसएफ से बर्खास्त जवान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details