दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नीली 'वनपीस ड्रेस' में दिखीं महिला मतदानकर्मी, सोशल मीडिया पर मचाई धूम

सोशल मीडिया पर पीली साड़ी पहने मतदानकर्मी की फोटो वायरल होने के बाद अब नीली ड्रेस वाली पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल होने लगी है. कौन हैं ये महिला मतदानकर्मी जानने के लिए आपको पढ़नी होगा पूरी खबर.

By

Published : May 13, 2019, 9:42 PM IST

Updated : May 13, 2019, 10:55 PM IST

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी में मतदान अधिकारी चर्चा का विषय बनी हुई थीं. इनके बारे में अभी चर्चा रुकी भी नहीं थी, कि एक नई पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो गई है.

नीली ड्रेस में पोलिंग ऑफिसर. (twitter)

पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग ऑफिसर के बाद अब नंबर, एक नीली ड्रेस वाली मतदानकर्मी का है. अभी तक पीली साड़ी वाली पोलिंग ऑफिसर के पहचान की पुष्टि भी नहीं हुई, उससे पहले ही अब चर्चा के केंद्र में नीली वनपीस ड्रेस पहने पोलिंग ऑफिसर आ गई हैं.

दोनों बेहद एक जैसे अंदाज में भी नजर आ रही हैं. चश्मा लगाए, हाथ में ईवीएम लिए आगे बढ़ते हुए इन दोनों महिला मतदानकर्मियों की फोटो वायरल हो रही है.

नीली ड्रेस में पोलिंग ऑफिसर. (twitter)

नीली ड्रेस पहनी महिला पोलिंग ऑफिसर के बारे दावे किए जा रहे हैं कि वह भोपाल लोकसभा सीट के एक पोलिंग बूथ पर तैनात थीं.

पढ़ें: पीली साड़ी में ड्यूटी पर तैनात नजर आई पोलिंग ऑफिसर, वायरल हुआ फोटो

लेडी के हाथ में, जो ईवीएम किट है उस पर संख्या 154 लिखी हुई है. विधानसभा क्षेत्र के मुताबिक ये संख्या गोविंदपुर की है. महिला से जुड़ी खबरें लोकल मीडिया पर भी खूब छाई हुई हैं.

नीली ड्रेस में पोलिंग ऑफिसर. (twitter)

आपको बता दें, इससे पहले पीली साड़ी पहने सोशल मीडिया पर पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो रही थी. लोग उसको लेकर अलग-अलग दावे कर रहे थे. बताया जा रहा था कि वे मध्य प्रदेश या उत्तर प्रदेश से संबंध रखती हैं.

पीली साड़ी में पोलिंग ऑफिसर. (सौ. ट्विटर)

सोशल मीडिया पर तो ये भी दावे होने लगे थे कि जिस क्षेत्र में महिला तैनात थी, वहां वोटिंग प्रतिशत बढ़ गए थे. किसी ने उन्हें लखनऊ का बताया, किसी ने भोपाल तो कोई महिला को राजस्थान का भी बता रहा था.

Last Updated : May 13, 2019, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details