दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नागरिकता कानून का विरोध : बिहार में भी भड़की चिंगारी, पुलिस पोस्ट फूंका

संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में बिहार में भी चिंगारी भड़क उठी है. आक्रोशित लोगों ने रविवार को एक पुलिस पोस्ट फूंक डाला. जानें पूरा विवरण...

By

Published : Dec 15, 2019, 8:09 PM IST

Updated : Dec 16, 2019, 8:47 AM IST

etvbharat
बिहार में भी भड़की विरोध

पटना : संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में बिहार में भी आक्रोश की चिंगारी भड़क उठी है. आक्रोशित लोगों ने रविवार को एक पुलिस पोस्ट फूंक डाला.

राजधानी पटना के कारगिल चौक पर नागरिकता कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकरियों ने पुलिस पोस्ट में आग लगा दी. गांधी मैदान थाने के पुलिस अधीक्षक का सिर फटने की भी खबर है.

वीडियो.

प्रदर्शनकारियों ने जमकर पत्थर भी चलाए. इस दौरान कई पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी जख्मी हुए हैं. मीडियाकर्मियों और आम नागरिकों के वाहनों में भी आगजनी किए जाने की खबर है, जिससे लाखों की क्षति हुई है.

वीडियो

जानकारी के मुताबिक नागरिकता कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों में पटना विश्वविद्यालय के छात्रों की संख्या ज्यादा थी. शनिवार को उनके प्रदर्शन के दौरान हुए लाठीचार्ज का गुस्सा भी उनके अंदर था, जो आज देखने को मिला.

raw video

रविवार शाम को शुरू हुआ प्रदर्शन अंधेरा होने के साथ ही उग्र हो गया. आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने पुलिस और मीडियाकर्मियों को भी निशाना बनाया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को घटनास्थल से तितर-बितर कर दिया और पुलिस पोस्ट और वाहनों में लगी आग फायर बिग्रेड की गाड़ी बुलाकर बुझाई गई.

Last Updated : Dec 16, 2019, 8:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details