दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

विजय मिश्रा की बेटी की गुहार, मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट तक लाएं

भदोही जिले के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश की आगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद विधायक की बेटी रीमा पांडे ने कहा कि पुलिस उनके पिता को सही सलामत कोर्ट तक लेकर आए.

By

Published : Aug 14, 2020, 5:28 PM IST

Updated : Aug 14, 2020, 8:52 PM IST

रीमा मिश्रा
रीमा मिश्रा

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के भदोहीजनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश में पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं, भदोही पुलिस विजय मिश्रा को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए मध्य प्रदेश रवाना हो गई है. आज देर रात तक विजय मिश्रा को भदोही लाने की संभावना है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

वहीं, विधायक विजय मिश्रा की बेटी रीमा पांडे ने गुहार लगाई है कि पुलिस उनके पिता को सही सलामत कोर्ट तक लेकर आए. विजय मिश्रा की बेटी ने कहा कि विकास दुबे की तरह उनके पिता का फर्जी एनकाउंटर न किया जाए.

रीमा ने कहा, 'मैं एसपी महोदय से पूछना चाहती हूं कि किसकी कस्टडी में मेरे पिता हैं. क्या वह मध्य प्रदेश पुलिस की कस्टडी में है या यूपी पुलिस की. सारी प्रक्रिया को अपने अंडर लीजिए और मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट तक ले आइए. कृपया विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए!'

विधायक विजय मिश्रा पर गोपीगंज कोतवाली में बीते चार अगस्त को उनके एक रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में शुक्रवार को मध्य प्रदेश की आगर पुलिस ने भदोही पुलिस की सूचना पर विधायक को हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें -उत्तरप्रदेश के विधायक विजय मिश्रा मध्यप्रदेश से गिरफ्तार

विधायक विजय मिश्रा को लाने के लिए सीओ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम रवाना भी की गई है. इस मामले में विधायक विजय मिश्रा की बेटी रीमा पांडे ने अपने पिता को सही सलामत कोर्ट तक लाने की गुहार लगाई है.

Last Updated : Aug 14, 2020, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details