दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 20, 2020, 4:44 PM IST

Updated : Mar 20, 2020, 11:44 PM IST

ETV Bharat / bharat

कोरोना वायरस : दुष्यंत सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आई, कनिका की पार्टी में गए थे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे अपने सांसद बेटे दुष्यंत के साथ लखनऊ की उस पार्टी में मौजूद थीं, जिसमें कनिका कपूर भी थीं. कनिका का कोरोना वायरस का परीक्षण पॉजिटिव आया है. इस पर वसुंधरा राजे ने कहा कि उन्होंने और उनके बेटे दुष्यंत ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और हर सावधानियां बरत रही हैं. इस बीच दुष्यंत के निजी सचिव ने जानकारी दी है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है.

वसुंधरा राजे और बेटे दुष्यंत
वसुंधरा राजे और बेटे दुष्यंत

नई दिल्ली : राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे अपने सांसद बेटे दुष्यंत के साथ लखनऊ की उस पार्टी में मौजूद थीं, जिसमें कनिका कपूर भी थीं. कनिका का कोरोना वायरस का परीक्षण पॉजिटिव आया है. इस पर वसुंधरा राजे ने कहा कि उन्होंने और उनके बेटे दुष्यंत ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और हर सावधानियां बरत रहे हैं. दुष्यंत के निजी सचिव ने जानकारी दी है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. हालांकि, उन की एक और जांच की जाएगी. एहतियात के तौर पर दुष्यंत सिंह अभी आइसोलेशन में ही रहेंगे.

वहीं मिर्जापुर से अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कल एक कार्यक्रम में मौजूद थी, जिसमें दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. इसलिए सावधानी के लिए सेल्फ आइसोलेसन में जा रही हूं. अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करके कहा कि कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी. उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ आइसोलेशन में जा रही हूं. सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करुंगी.

अनुप्रिया पटेल का ट्वीट.

वसुंधरा राजे ने ट्वीट करके लिखा, 'कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गई थी. कनिका कपूर, जो कि कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं, वे भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.'

वसुंधरा और कनिका कपूर
वसुंधरा राजे का ट्वीट.

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने भी अपने आपको सेल्फ क्वारंटाइन किया है. वह उस पार्टी में थे, जिसमें सिंगर कनिका कपूर भी शामिल थीं.

जानकारी देते संवाददाता.

बता दें इससे पहले सिंगर कनिका कपूर ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की.

Last Updated : Mar 20, 2020, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details