दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बिहार चुनाव : उपेंद्र कुशवाहा आज खोलेंगे पत्ते, गठबंधन को लेकर होगा बड़ा एलान

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) चीफ ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि आपलोग धैर्य रखें. बिहार की जनता और पार्टी के हित में ही फैसला लेंगे. मंगलवार को इसकी घोषणा करेंगे.

By

Published : Sep 29, 2020, 10:44 AM IST

Updated : Sep 29, 2020, 12:20 PM IST

upendra kushwaha
उपेंद्र कुशवाहा

पटना : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कर दिया है कि वे आज एलान कर देंगे कि किसके साथ जाएंगे. विधानसभा चुनाव में वे एनडीए में शामिल होंगे या फिर महागठबंधन का हिस्सा बने रहेंगे. या फिर इन सबसे अलग कोई तीसरा विकल्प चुनेंगे.

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से चर्चा का बाजार गर्म है. कुशवाहा को लेकर उहापोह की स्थिति है. ऊंट किस करवट बैठने वाला है यह कोई नहीं कह सकता. उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी संशय की स्थिति है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा आज करेंगे घोषणा

'धैर्य रखें, आज सुनाएंगे फैसला'
इसी बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) चीफ ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि आपलोग धैर्य रखें. बिहार की जनता और पार्टी के हित में ही फैसला लेंगे. मंगलवार को इसकी घोषणा करेंगे.

पढ़ें:पश्चिम बंगाल में संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी : राज्यपाल

'एनडीए के किसी नेता से बात नहीं हुई'
महागठबंधन से मोह भंग होने के बाद कयास लगाया जा रहा था कि वह जल्द ही फिर से एनडीए का हिस्सा बनेंगे, लेकिन दिल्ली से लौटकर पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने साफ किया कि अभी तक उनकी एनडीए के किसी नेता से बात नहीं हुई है. अब ऐसे में कह पाना मुश्किल है कि वह कहां जाएंगे.

मांझी और पप्पू यादव ने दिया है ऑफर
हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने उन्हें एनडीए में आने का न्यौता दिया था. यही नहीं नए-नए बने प्रगतिशील गठबंधन में आने के लिए पप्पू यादव कुशवाहा को भी ऑफर दे चुके हैं. ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा क्या ऐलान करते हैं उस पर सबकी नजर बनी रहेगी.

Last Updated : Sep 29, 2020, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details