दिल्ली

delhi

गिरिराज सिंह ने पाक PM को बताया 'फ्रस्टेशन का शिकार', बोले- कभी नहीं सुधरेंगे

By

Published : Sep 28, 2019, 10:26 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 9:46 AM IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. वहीं पाक को आतंकवाद को नहीं रोकने पर कड़े परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी. पढ़ें पूरी खबर...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.

रुड़की: भाजपा के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शनिवार को उत्तराखंड के रुड़की पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही पाकिस्तान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. वहीं आतंकवाद को नहीं रोकने पर कड़े परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी.

जूना अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि से गिरिराज की मुलाकात

इस दौरान उन्होंने इमरान खान को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इमरान खान इस समय फ्रस्टेशन में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान से कहा था कि तुम और हम गरीबी से लड़ते हैं, देखते हैं कौन जीतता है, लेकिन उन्होंने दिखा दिया कि वो कभी सुधरने वाले नहीं हैं. इमरान खान ने UNGA में भाषण देते हुए अपनी सच्चाई बयां कर दी है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का इमरान खान पर बयान

पढ़ें- उत्तराखंड में जाते-जाते कहर बरपा सकता है मॉनसून, 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

पीओके भारत का होगा
गिरिराज ने इमरान खान को चेतावनी देते हुए कहा कि वो कश्मीर पर नजर न दौड़ाएं, अब पीओके भी भारत का होगा. उन्होंने यूएन में पीएम मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि बुद्ध का संदेश मानवता का संदेश है. जबकि इमरान खान विध्वंस का संदेश दे रहे हैं, लेकिन याद रहे कि विध्वंस का भी भगवान शंकर ने नाश किया था. भारत भगवान शंकर का प्रतीक है.

पढ़ें- नैनीताल HC ने वरिष्ठ नागरिकों को दी सौगात, कोर्ट-कचहरी के नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर

मंदी पर दिया जवाब
इस समय देश में मंदी की मार है. जब इस बारे में गिरिराज सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में मंदी का दौर है. अन्य देशों के मुकाबले भारत की स्थिति काफी अच्छी है. कार्यक्रम के बाद उन्होंने जूना अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि से भी की मुलाकात.

Last Updated : Oct 2, 2019, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details