दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे

By

Published : Jan 25, 2020, 12:29 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 8:39 AM IST

शिवसेना नेता संजय राउत ने घोषणा की है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या जाएंगे. बता दें कि राउत ने हाल ही में कहा था कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या में भगवान श्रीराम का दर्शन करेंगे.

uddhav-thackeray-to-visit-ayodhya-on-seven-march
शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या जाएंगे. दरअसल, शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या जाएंगे.

वहीं भाजपा के एक सवाल का जवाब देते हुए राउत ने कहा, 'क्या भाजपा नेता जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को अपने साथ अयोध्या दौरे पर ले जाएंगे?'

दरअसल,भाजपा ने तंज कसते हुए शिवसेना से सवाल पूछा था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने साथ राहुल गांधी को भी अयोध्या ले जाएं.

बता दें कि राज्यसभा सांसद संजय राउत ने हाल ही में कहा था कि उद्धव ठाकरे सरकार के 100 दिन पूरे होने पर वह अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करेंगे.

इसे भी पढ़ें- बांग्लादेश-पाक से भारत आए मुस्लिमों पर शिवसेना का विवादित बयान

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में लंबे चले गतिरोध एवं उठापटक के बाद शिवसेना ने अपनी विचारधारा से इतर जाकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार निर्माण की थी. हालांकि, इस दौरान बार-बार भारतीय जनता पार्टी की तरफ से शिवसेना पर विचारधारा के साथ समझौता करने का आरोप लगता रहा है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 8:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details