दिल्ली

delhi

वसई-विरार क्षेत्र में गुंडागर्दी को समाप्त करेगी शिवसेना : उद्धव

By

Published : Oct 18, 2019, 3:29 PM IST

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने ठाणे और पालघर जिलों में रैलियों को संबोधित करते हुए मतदाताओं से सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना गठबंधन को एक बार फिर चुनने की अपील की. उन्होंने बढ़ती गुंडागर्दी की शिकायतों पर एक्शन लेने की बात कही है.

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि उनका दल पालघर जिले के वसई-विरार क्षेत्र में बढ़ती गुंडागर्दी को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है और उन्होंने इसे काबू करने के लिए मतदाताओं का सहयोग मांगा.

ठाकरे ने 21 अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले बृहस्पतिवार की रात ठाणे और पालघर जिलों में रैलियों को संबोधित करते हुए मतदाताओं से सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना गठबंधन को एक बार और चुनने की अपील की.

उन्होंने कहा कि वसई-विरार क्षेत्र में बढ़ती गुंडागर्दी की शिकायतों के मद्देनजर उन्होंने मुठभेड़ विशेषज्ञ रह चुके प्रदीप शर्मा को नालासोपारा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है.

ठाकरे ने विधानसभा चुनाव में शर्मा के लिए वोट मांगते हुए कहा, मैंने आपको एक पुलिसकर्मी दिया है. अब, आपको यह फैसला करना है कि आप अपने प्रतिनिधि के रूप में एक पुलिसकर्मी चाहते हैं या चोर. उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र को दहशतवाद से मुक्त कराना चाहते हैं.

शिवसेना प्रमुख ने कहा कि उनका दल क्षेत्र में सभी विकास कार्यों को समर्थन देता है. उन्होंने कहा कि लेकिन यदि ये परियोजनाएं आम आदमी पर प्रतिकूल असर डालती हैं, तो पार्टी सड़कों पर प्रदर्शन करने से परहेज नहीं करेगी.

ठाकरे ने कहा कि पालघर जिले के वधावन में जवाहरलाल नेहरू पत्तन न्यास द्वारा नियोजित उपग्रह बंदरगाह का यदि लोग विरोध करते हैं तो उसे रद्द कर दिया जाएगा.

पढ़ें- महाराष्ट्र : चौथी कक्षा की पुस्तकों से शिवाजी का इतिहास हटाने से छिड़ा विवाद

ठाकरे ने ठाणे में शिवसेना उम्मीदवार एकनाथ शिंदे के लिए प्रचार करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में जो भी काम किए हैं, उनमें उनकी पार्टी का बड़ा योगदान है.

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और राकांपा के पास कोई मुद्दा या एजेंडा नहीं है जिस पर वे आगामी चुनाव में बात कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details