दिल्ली

delhi

बुलंदशहर दोहरा हत्याकांड : उद्धव ठाकरे ने सीएम योगी से की बात, सख्त कार्रवाई की मांग

By

Published : Apr 28, 2020, 9:08 PM IST

बुलंदशहर जिले में हुई दो साधुओं की हत्या को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घटना पर चिंता व्यक्त की है. साथ ही यूपी के सीएम योगी अदित्यानाथ से इस मामले पर सख्त कारवाई की मांग की है.

उद्धव ठाकरे और योगी अदित्यानाथ
उद्धव ठाकरे और योगी अदित्यानाथ

मुंबई : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में हुई दो साधुओं की हत्या पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चिंता व्यक्त की है. साथ ही यूपी के सीएम योगी अदित्यानाथ से इस मामले पर कड़ी कारवाई की मांग की है.

ठाकरे ने ट्वीट करते हुए कहा, ' मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से फोन पर बात की और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुए दो साधुओं की अमानवीय हत्या पर चिंता व्यक्त की. ऐसे घृणास्पद कृत्यों के खिलाफ हम सब आपके साथ हैं.'

उद्धव ठाकरे के ट्वीट

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं में जिस तरह से हमने सख्त कानूनी कार्रवाई की है, हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप भी वैसा ही करेंगे और दोषियों को कड़ी सजा देंगे, लेकिन कोई भी इन घटनाओं को सांप्रदायिक रंग ना दे ऐसा आवाहन करता हूं.

पढ़ें- महाराष्ट्र : पालघर मॉब लिंचिंग मामले में 100 से अधिक लोगों की सूची जारी

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के पालघर में हुई साधुओं की हत्या को लेकर सीएम योगी अदित्यानाथ ने भी उद्धव ठाकरे से फोन पर बात करते हुए मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की थी. बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में ग्रामीणों के एक समूह ने चोर होने के संदेह पर तीन लोगों को कार से बाहर खींच पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी. इस मामले राज्स सरकार ने सौ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details