दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : लश्कर के दो आतंकियों के साथ एक डीएसपी भी गिरफ्तार

By

Published : Jan 11, 2020, 6:28 PM IST

Updated : Jan 12, 2020, 9:23 PM IST

जम्मू-कश्मीर के वानपोह इलाके में सुरक्षा बलों ने शनिवार को डीएसपी सहित दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने दी. जानें विस्तार से...

two-terrorists-have-been-arrested-by-security-forces-in-jammu-kashmir
प्रतीकात्मक चित्र

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के वानपोह इलाके में सुरक्षा बलों ने शनिवार को एक डिप्टी पुलिस अधिक्षक के साथ दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने यह जानकारी दी.

विजय कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग से इनकी गिरफ्तारी हुई है. सुरक्षा बलों ने राजमार्ग पर एक बैरिकेड लगाया और तलाशी अभियान के दौरान डीएसपी सहित दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया.

विजय कुमार का बयान.

विजय कुमार ने बताया कि आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा संगठन के नावेद बाबू और नसीर अहमद के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर : आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

विजय कुमार ने बताया कि उग्रवादियों के साथ एक डीएसपी को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान देवेंद्र सिंह के रूप में की गई है है. दो आतंकी वाहन नंबर जेके -03 एच 1738 से श्रीनगर से जम्मू जा रहे थे. डीएसपी आतंकवादियों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में मदद कर रहा था. गिरफ्तारी के दौरान एक पिस्तौल और एके-47 बरामद की गई.

उन्होंने कहा डीएसपी द्वारा किया गया यह कृत्य जघन्य अपराध है. इसलिए उनसे भी हम उसी तरीके से बर्ताव कर रहे हैं. जिस तरीके से आतंवादियों से करते है. फिलहाल डीएसपी से पूंछताछ जारी है.

बता दें कि पुलिस ने डीएसपी देवेंद्र सिंह के आवास पर छापा मारा है और हथियार भी बरामद किए हैं.

Last Updated : Jan 12, 2020, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details